दीपिका और रणवीर हाथों में हाथ डालकर पहुंचे अनंत अंबानी की सगाई में

0 133

दुनिया भर में मशहूर भारत के दिग्गज बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के घर जल्द ही शहनाई बजने वाली है। मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी राधिका मर्चेंट के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इससे पहले बीती रात शुक्रवार को मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया में धमाकेदार पार्टी रखी गई, जिसमें बॉलीवुड के टॉप स्टार्स को भी इन्वाइट किया गया। इस पार्टी में सलमान खान से लेकर ऐश्वर्या राय और कटरीना कैफ भी पहुंचीं। हालांकि, चर्चा में है दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की जोड़ी और इसकी वजह भी बताते हैं।

लोगों ने कहा- लग रहा है जैसे इनकी ही शादी हो
दरअसल दीपिका पादुकोण इस सगाई में लाल रंग की साड़ी में पहुंचीं। उनके साथ हाथों में हाथ डाले रणवीर सिंह भी नजर आए। अब लोग सोशल मीडिया पर नजर आ रहे इस वीडियो को देखकर कह रहे हैं कि सगाई के हिसाब से दोनों ओवर ड्रेस्ड दिख रहे हैं। लोग यह कह रहे हैं कि ऐसा लग रहा है जैसे ये दीपिका की शादी हो। उन्होंने कहा है-काश कि दीपिका ने यह साड़ी अपनी शादी पर किसी फंक्शन में पहना होता।

लोगों ने पूछा- उर्फी कहां है?
एक यूजर ने लिखा है- लग रहा है जैसे इनकी ही शादी हो। हालांकि, कुछ लोगों ने ये भी पूछा है- रणवीर की बहन उर्फी जावेद कहां है? वो नहीं आई साथ में? दरअलल लोगों का इशारा रणवीर की उन तस्वीरों की तरफ है जिसमें उन्होंने कैमरे के सामने नेकेड पोज देकर फोटोशूट कराया था।

फैन्स ने दिया ट्रोल्स को करारा जवाब
हालांकि, यहां लोगों ने फिल्म पठान में ऑरेंज बिकीनी की वजह से ट्रोल हुईं दीपिका को भी नहीं छोड़ा और उर्फी को लेकर कॉमेंट भी किया। कुछ ने ये भी कहा है- बेशर्म रंग वाली ड्रेस पहन लेतीं तो प्रोमोशन साथ ही हो जाता और वो अपनी बहन उर्फ़ी जावेद को साथ ले आती! वहीं दीपिका और रणवीर के फैन्स उन्हें ट्रोल करने वालों का मुंह बंद करते दिख रहे हैं।

इस पार्टी में स्टनिंग अंदाज में दिखे टॉप स्टार्स
कुछ फैन्स ने कहा है कि दीपिका में एंजेलिक ब्यूटी है। लोगों ने कहा है कि दीपिका काफी स्टनिंग दिख रही हैं। वहीं नॉर्मल कपड़ों में रणवीर को देखकर उनके भी फैन्स बेहद खुश हैं। बता दें कि अंबानी के घर इस सगाई की पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारे नजर आए, जिसमें सलमान खान से लेकर जान्हवी कपूर, अर्जुन कपूर, वरुण धवन, कटरीना कैफ, अक्षय कुमार, ऐश्वर्या राय, नीतू कपूर जैसे कई और सितारे नजर आए।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.