‘रामायण’ के बाद इस शो में फिर साथ आ रहे दीपिका चिखलिया और अरुण गोविल, खुशी से झूमे फैंस

0 72

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया और अरुण गोविल जल्द ही एक नए शो पर साथ वापसी करने वाले हैं. इस बारे में दीपिका चिखलिया ने खुद अपने फैंस को हिंट दिया और एक वीडियो शेयर किया. हालांकि दीपिका ने शो के नाम को लेकर कोई जानकारी नहीं दी, पर हां एक्ट्रेस शो के सेट पर खड़ी वैनिटी में बैठकर स्क्रिप्ट पढ़ते हुए दिखाई दीं. इस शो में उनके कैरेक्टर का नाम जरूर रिवील किया गया है. वीडियो में दीपिका जिस वैनिटी में दिखाई दे रही हैं, उस वैनिटी वैन के बाहर हिंदी में’श्रद्धा’ ब्रैकिट में दीपिका चिखलिया लिखा होता है.

इस वीडियो में दीपिका चिखलिया के साथ रामानंद सागर की ‘रामायण’के महानायक भगवान श्रीराम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल भी नजर आएंगे. दीपिका ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें एक झलक अरुण गोविल की भी है. वीडियो में अरुण दीपिका के साथ लिविंग रूम में बैठे दिख रहे हैं. वीडियो के कई हिस्सों में दीपिका सेट की तरफ जाती हुई दिख रही हैं, उनके साथ स्पॉटबॉय छतरी पकड़े हुए दिखाई देते हैं. वहीं दीपिका झूला झूलती हुई भी नजर आती हैं.

बता दें, 3 दशकों के बाद अब दीपिका चिखलिया और अरुण गोविल नए शो पर साथ नजर आने वाले हैं. इससे पहले शो रामायण में अरुण ने भगवान श्री राम और दीपिका ने मां सीता का किरदार निभाया था. उस वक्त दोनों ही फैंस के फेवरेट हो गए थे. हालात ऐसे थे कि अरुण और दीपिका को जहां भी पब्लिकली देखा जाता था पब्लिक उनके पांव छूने पहुंच जाया करती थी. इस शो से न सिर्फ इन दोनों कलाकारों को बल्कि शो से जुड़े हर शख्स को बहुत प्यार और सम्मान मिला था. दीपिका के इस वीडियो को देख कर फैंस बेहद खुश हैं.

ऐसे में फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं और जानने के लिए जिज्ञासा दिखा रहे हैं कि आखिर ये कौन सा शो है जिसमें दोनों एक्टर्स नजर आने वाले हैं. एक फैन ने कमेंट कर कहा- ‘मेरे सिया राम फिर साथ में आएंगे.’ तो किसी ने पूछा- कौन सा शो है मैम. किसी ने लिखा- सब्र करना मुश्किल हो रहा है,पूरी टीम को बधाई. तो किसी ने कहा-ओह ये तो बोनस पोस्ट है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.