स्वरा भास्कर ने फहाद अहमद संग रचाई शादी, साउथ इंडियन लुक में दुल्‍हन बनी एक्‍ट्रेस

0 72

मुंबई : स्वरा भास्कर और समाजवादी पार्टी के नेता फहाद अहमद ने पिछले महीने रजिस्टर्ड मैरिज की थी। उसके बाद उन्होंने पारंपरिक तरीके से शादी करने का ऐलान किया था। 12 मार्च से उनकी प्री-वेडिंग सेरेमनी की शुरुआत हो गई थी। उस दिन सुबह हल्दी सेरेमनी में सभी ने जमकर होली भी खेली। स्वरा ने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें शेयर की थीं। अब एक्ट्रेस दुल्हन के लुक में दिखीं। वह फहाद अहमद के साथ पोज दे रही हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर ये फोटोज पोस्ट की हैं।

स्वरा ने बताया कि उन्होंने तेलुगू ब्राइडल लुक अपनाया है। शादी के दिन उन्होंने लाल रंग की साड़ी पहनी है। इसके साथ हैवी नेकपीस, मैचिंग ईयररिंग्स, नथ और मांग टीका अटैच किया हुआ माथपट्टी पहना है। साथ ही लाल चूड़ियों के साथ लुक को कम्पलीट किया। बालों को उन्होंने सिंपल बन बनाया है। दूसरी तरफ फहाद ने स्ट्रिप्ड सफेद कुर्ते के साथ गोल्डन नेहरू जैकेट मैच किया। स्वरा की साड़ी बनारसी सिल्क है जिस पर बूटी का काम किया है। साड़ी के बॉर्डर पर गोल्डन वर्क है। Kaurvi वेबसाइट पर इसकी कीमत 94,800 हजार रुपए है।

बता दें कि 12 मार्च की शाम को स्वरा की संगीत सेरेमनी थी। संगीत में स्वरा ने ऑरेंज कलर का आउटफिट पहना था। जबकि फहाद ने ब्लू कुर्ते के ऊपर सफेद नेहरू जैकेट पहना। 16 मार्च को दिल्ली में रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा। इस रिसेप्शन में रिश्तेदार और दोस्तों को इनवाइट किया गया है।

स्वरा और फहाद की मुलाकात 2019-20 में प्रोटेस्ट के दौरान हुई थी। मार्च 2020 में फहाद ने स्वरा को अपनी बहन की शादी में बुलाया था लेकिन शूटिंग में बिजी होने के चलते वह नहीं जा पाई थीं। फरवरी में दोनों ने कोर्ट मैरिज की और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर सभी को हैरान कर दिया। उससे पहले उनकी लव स्टोरी की भनक किसी को नहीं लगी थी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.