रक्षा निर्यात 15,920 करोड़ रुपये के सर्वकालिक उच्च स्तर पर पहुंचा, PM मोदी ने ट्वीट पर दी बधाई

0 114

नई दिल्ली : रक्षा निर्यात के उच्चतम स्तर पर पहुंचने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को अपनी प्रतिक्रिया दी। निर्यात रिकॉर्ड के ऊचाई पर पहुंचने की जानकारी देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने ट्वीट के जरिए दी। पीएम मोदी ने रक्षा मंत्री के इसी ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी।

पीएम मोदी ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के उस ट्वीट पर प्रतिक्रिया दिए, जिसमें उन्होंने कहा था कि शुक्रवार को समाप्त हुए वित्त वर्ष में भारत का रक्षा निर्यात 15,920 करोड़ रुपये के सर्वकालिक उच्च स्तर पर पहुंच गया। सिंह ने इसे देश के लिए उल्लेखनीय उपलब्धि भी बताया।

मोदी ने कहा, “उत्कृष्ट! यह भारत की प्रतिभा और ‘मेक इन इंडिया’ के प्रति उत्साह की स्पष्ट अभिव्यक्ति है।” इससे यह भी पता चलता है कि पिछले कुछ वर्षों में इस क्षेत्र में किए गए सुधार अच्छे परिणाम दे रहे हैं। हमारी सरकार भारत को एक रक्षा उत्पादन केंद्र बनाने के प्रयासों का समर्थन करती रहेगी।”

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.