दिल्ली की महिला से गाजियाबाद में हुआ गैंगरेप, पुलिस ने 4 आरोपियों को हिरासत में लिया

0 156

गाजियाबाद । गाजियाबाद पुलिस को 18 अक्टूबर की देर रात 3. 30 बजे एक महिला के दिल्ली आश्रम रोड पर पड़े होने की सूचना मिली। जिसके बाद उन्होंने महिला को वहां से उठाया और उसे एमएमजी अस्पताल गाजियाबाद ले आए। महिला ने बताया कि उसके साथ 5 लोगों ने गैंगरेप किया है और उसे वहां छोड़ दिया। पुलिस ने बताया कि उसने जब महिला का मेडिकल कराने की कोशिश की तो महिला ने मना कर दिया। महिला ने कहा कि वह दिल्ली स्थित एक अस्पताल में अपना परीक्षण करवाएगी। जिसके बाद पुलिस उसे लेकर वहां चली गई। महिला के भाई की तरफ से मिली शिकायत के आधार पर पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ गैंगरेप का मुकदमा दर्ज किया है जिसमें से पुलिस ने 4 लोगों को हिरासत में ले लिया है।

दरअसल गाजियाबाद पुलिस को मंगलवार को गाजियाबाद को दिल्ली से जोड़ने वाले आश्रम रोड के पास पड़ी एक महिला के बारे में सूचना मिली थी। पुलिस के अनुसार, महिला गाजियाबाद में जन्मदिन की पार्टी के बाद दिल्ली लौट रही थी और उसके भाई ने उसे बस स्टैंड पर छोड़ दिया। पुलिस ने कहा कि जब वह बस का इंतजार कर रही थी, तभी एक कार महिला के पास पहुंची और पांच लोगों ने उसे उसमें खींच लिया। वे उसे एक अज्ञात स्थान पर ले गए और कथित तौर पर उसके साथ बलात्कार किया।

गाजियाबाद के पुलिस अधीक्षक निपुण अग्रवाल ने कहा, शुरूआती जांच में पता चला है की पीड़ित और आरोपी का संपत्ति विवाद है और मामला कोर्ट में विचाराधीन है। पुलिस सभी पहलू पर जांच कर रही है और आवश्यक कार्रवाई हो रही हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.