पत्रकारों के साथ धरने पर बैठे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या, धरना कराया समाप्त

0 285

कौशांबी: भले ही कांग्रेस शासित प्रदेश की पुलिस उत्तर प्रदेश में आकर पत्रकारों के साथ बदसलूकी करती हो, लेकिन उत्तर प्रदेश में अगर पत्रकारों के साथ कोई भी बदसलूकी होती है तो डिप्टी सीएम खुद धरने पर बैठ जाते है. ताजा मामला डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के गृह जनपद कौशांबी का है, यहां पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों ने पत्रकारों के साथ बदसलूकी की, जिससे नाराज पत्रकार धरना पर बैठ गए. पत्रकारों के धरना प्रदर्शन किए जाने की खबर जैसे ही डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य को लगी. वह मौके पर पहुंचे और पत्रकारों के साथ धरने पर बैठ गए. डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने खुद पत्रकारों के साथ धरने में बैठकर समस्या जानी, और धरना समाप्त करवाया.

सरकार इन लोगों को दिवाली और होली पर गैस भरवाने के लिए देगी पैसा
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करने के बाद मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि महंगाई विश्व बाजार के आधार पर बढ़ती और घटती है. घटने पर सवाल नहीं पूछा जाता है, जब बढ़ता है तो पूछा जाता है, लेकिन ये मान कर चलो, सरकार चाहे केंद्र की हो या प्रदेश की डबल इंजन की सरकार जनता के लिए समर्पित है.उन्होंने कहा कि अभी जो बजट आया है, जिन लोगों को प्रधानमंत्री उज्जवला योजना के तहत कनेक्शन दिया गया है. उनको सरकार होली और दिवाली में मुफ्त गैस भरवाने के लिए पैसा देगी.

सोमवार को डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या अपने गृह जनपद कौशांबी के दौरे पर पहुंचे थे, जहां वह सबसे पहले सायरा स्थित मां शीतला गेस्ट हाउस पहुंचे. इसके बाद उन्होंने उपस्थित लाभार्थियों को ई-रिक्शा वितरित किया. उन्होंने कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ बैठक की. इसके बाद केपी मौर्य सिपाह गांव के लिए रवाना हो गए, जहां व पौधरोपण कार्यक्रम में शामिल होकर पौधा लगाएंगे. डिप्टी सीएम पौधरोपण कार्यक्रम में शामिल होने के बाद प्रयागराज के लिए रवाना होंगे.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.