पत्नी ने लगाया Wife Swapping का आरोप, कहा- भाई के साथ मिलकर पति कर रहा था…

0 367

मुजफ्फरनगर : पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक महिला ने अपने पति और देवर के खिलाफ वाइफ स्वैपिंग (wife swapping) का आरोप लगाया है. महिला का आरोप है कि उसका पति उसे जबरन वाइफ स्वैपिंग पार्टी में ले जाता है। इतना ही नहीं, लड़की का यह भी आरोप है कि उसका पति भी उसके देवर के साथ संबंध बनाने का दबाव बनाता है। पीड़िता ने अपनी शिकायत मुजफ्फरनगर में अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के समक्ष रखी जिसके बाद पुलिस ने अदालत के आदेश पर आरोपी पति और उसके साले के खिलाफ मामला दर्ज किया.

पीड़िता ने कोर्ट को बताया कि उसका पति एक बिजनेस फ्रेंड के साथ मिलकर उसे धमकाता था। महिला के मुताबिक उसकी दूसरी शादी जून 2021 में हुई थी और शादी के बाद वह गुरुग्राम आ गई। पीड़िता ने शिकायत में कहा कि उसका पति अक्सर उसे पत्नी की अदला-बदली पार्टियों में ले जाता था और जाने से मना करने पर उसके साथ मारपीट करता था और उसका यौन शोषण करता था। पीड़िता के मुताबिक 24 अप्रैल को वह थाने गई थी, लेकिन रास्ते में उसके पति के गुंडों ने उसे रोक लिया और पुलिस के पास जाने पर जान से मारने की धमकी दी.

पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ शांति भंग करने की नीयत से दुष्कर्म, हत्या का प्रयास, आपराधिक धमकी देना, चोट पहुंचाना और जानबूझकर अपमान करना जैसी धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस के मुताबिक घटना गुरुग्राम की है, इसलिए मामले को संबंधित थाने में ट्रांसफर किया जाएगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.