74 साल के बुजुर्ग होने के बावजूद मोदी चुनाव में एक भी काम की बात नहीं कर रहे : तेजस्वी यादव

0 21

पटना । लोकसभा चुनाव 2024 के तहत मंगलवार को बिहार की पांच लोकसभा सीटों पर मतदान होना है। इससे पहले राजद नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। उनका कहना है कि पीएम मोदी चुनाव में एक भी काम की बात नहीं कर रहे हैं।

तेजस्वी यादव ने सोमवार को अपने एक्स अकाउंट पर लिखा, “बचपन से सुनते आए हैं कि समाज के बड़े-बुजुर्ग ज्ञान-ध्यान और काम की बातें करते हैं, लेकिन यहां तो 74 वर्षीय प्रधानमंत्री बुजुर्ग होने के बावजूद चुनाव में एक भी काम की बात नहीं कर रहे है?”

उन्होंने आगे कहा, “हम नव पीढ़ी के लोग केवल नौकरी, रोजगार, शिक्षा-चिकित्सा और विकास की सकारात्मक बातें ही कर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर प्रधानमंत्री विभाजनकारी, वैर एवं नफरत को बढ़ावा देने वाली नकारात्मक बातें ही कर रहे है। यह एक अनुभवी, बुजुर्ग और प्रधानमंत्री के गरिमामय पद पर बैठे शख़्स को शोभा नहीं देता। चुनाव तो आते-जाते रहेंगे, लेकिन इससे समाज व देश की जो हानि होती है उसकी रिकवरी में दशकों लग जाते हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.