पीएम मोदी ने ओडिशा में भरी हुंकार, कांग्रेस-BJD को घेरा, कहा-भगवान जगन्नाथ का बेटा है वह जरूर काम करेगा

0 17

नई दिल्ली: लोकसभा ((Loksabha) चुनाव की सरगर्मियों के बीच पीएम मोदी (PM Modi) ने आज ओडिशा (Odisha) के बरहमपुर (Berhampur) में एक जनसभा को संबोधित किया और विपक्ष पर जमकर प्रहार किया. पीएम मोदी ने कहा कि ओडिशा को जल्द ही पहली बार डबल इंजन (Double Engine) सरकार मिलेगी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष पर हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस और बीजेडी (BJD) नेताओं ने ओडिशा को लूटा. ओडिशा को पहले कांग्रेस ने और फिर बीजेडी नेता ने लूटा. उन्होंने कहा, दिल्ली में जो भगवान जगन्नाथ का जो बेटा बैठा है न, वह जरूर काम करेगा.

जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि ओडिशा में इस बार 2 यज्ञ एकसाथ हो रहे हैं. एक यज्ञ देश में, हिंदुस्तान में मजबूत सरकार बनाने के लिए है. और दूसरा यज्ञ ओडिशा में भाजपा के नेतृत्व वाली मजबूत राज्य सरकार बनाने का है. मैं आज ओडिशा भाजपा को बहुत-बहुत बधाई देता हूं. ओडिशा भाजपा ने, ओडिशा की आकांक्षाओं को, यहां के युवा सपनों को ध्यान में रखते हुए, यहां की बहनों-बेटियों के सामर्थ्य को ध्यान में रखते हुए बहुत ही विजनरी संकल्प पत्र जारी किया है.

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, ह्यआप जानते हैं कि भाजपा जो कहती है, वो करके दिखाती है. इसलिए, यहां सरकार बनने के बाद हम पूरी शक्ति से संकल्प पत्र में की गई घोषणाओं पर अमल करेंगे. ये मोदी की गारंटी है. 4 जून पर यहां की बीजेडी सरकार की एक्सपायरी डेट लिखी हुई है. आज 6 मई है, 6 जून को भाजपा के मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार तय होगा. 10 जून को भुवनेश्वर में भाजपा के मुख्यमंत्री का शपथ समारोह होगा. मैं आज सबको भाजपा सरकार के मुख्यमंत्री के शपथ समारोह के लिए निमंत्रण देने आया हूं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.