नहीं थम रही सपा में कलह, शिवपाल यादव और आज़म खान के बाद अब रेवती रमन सिंह भी अखिलेश यादव से नाराज़!

0 412

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव के खिलाफ बगावत करने का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है. शिवपाल यादव और आजम खान पहले ही इशारों-इशारों में सपा प्रमुख से नाराजगी जता चुके हैं. अब पार्टी के वरिष्ठ नेता कुंवर रेवती रमन सिंह ने भी नाराजगी जताते हुए कहा, ”अखिलेश ने मुझसे बात तक नहीं की.”

रेवती रमन उत्तर प्रदेश से राज्यसभा सांसद हैं और उनका कार्यकाल अगले महीने खत्म हो रहा है, लेकिन इस बार सपा ने उन्हें टिकट नहीं दिया है. इस बीच उन्होंने पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव से नाराजगी जताते हुए कहा, ”अभी हम समाजवादी पार्टी में हैं, लेकिन हमारे कुछ समर्थकों ने आहत होकर इस्तीफा दे दिया है, मैं उनका सम्मान करता हूं.” उन्होंने कहा, ‘उन्होंने वह नहीं किया जो पार्टी नेतृत्व को करना चाहिए था। जब उचित समय आएगा, वे बात करेंगे, फिर हम भी बात करेंगे।”

टिकट न मिलने पर दुख जताते हुए उन्होंने कहा कि राज्यसभा के सभापति ने कई बार हमारी तारीफ की और हमने समाजवादी पार्टी का नाम रोशन करने की पूरी कोशिश की, लेकिन जिस वजह से हमें टिकट नहीं मिल सका.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.