माँ के साथ सब्जी लेने गईं तीन बच्चियों को तेज रफ़्तार कार ने रौंदा, नशे में धुत्त ड्राइवर गिरफ्तार

0 125

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के नोएडा में फिर से रफ्तार का कहर देखने को मिला है। सोमवार (28 नवंबर) सुबह एक तेज रफ्तार कार ने तीन सगी बहनों को रौंद दिया। इस घटना में एक बहन की जान चली गई, जबकि दो की हालत नाजुक बनी हुई है। उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में एडमिट करा दिया गया है। यह घटना नोएडा के थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सदरपुर गांव में हुई है।

रिपोर्ट के अनुसार, मजदूरी करने वाले नरेंद्र अपनी तीन बेटियों और पत्नी संग सदरपुर गांव में रहते हैं। सोमवार सुबह उनकी तीनों बेटियां अपनी मां के साथ सब्जी लेने के लिए बाजार गई हुईं थीं। लौटते वक़्त एक तेज रफ्तार स्विफ्ट कार ने तीनों बच्चों को कुचल डाला। इसमें तीनों बहने गंभीर रूप से जख्मी हो गईं। मौके पर मौजूद लोगों ने तीनों को अस्पताल में एडमिट कराया। इसमें 6 साल की मासूम रिया ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची कार ड्राइवर को हिरासत में लिया और मामले की छानबीन शुरू की।

पुलिस ने बताया है कि स्विफ्ट कार ड्राइवर ने सोमवार को 6 साल की रिया, 15 साल की अनु और 18 साल की अंकिता को टक्कर मारकर जख्मी कर दिया। तीनों मां पुष्पा के साथ बाजार में खरीदारी करने के लिए गई हुईं थीं। शाम पांच बजे के लगभग तीनों जब गोलगप्पे खा रही थीं, इसी बीच शराब के नशे में धुत ड्राइवर ने बच्चियों को टक्कर मार दी। स्थानीय लोगों का कहना है कि तेज रफ़्तार कार बेकाबू होकर पहले ईंट के चट्टे से टकराई। इसके बाद में गाड़ी ने तीन लोगों को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे के वक़्त तीनों की मां भी थोड़ी दूर पर खड़ी थी। स्थानीय लोगों के अनुसार, कार की रफ्तार अधिक होने की वजह से तीनों उसकी चपेट में आ गईं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.