भारत में लॉन्च हुई डुकाटी स्क्रैम्बलर अर्बन मोटर्ड बाइक, कीमत 11.49 लाख रुपये, क्या है खास जानिए

0 351

Ducati Scrambler Urban Motard: Ducati ने भारतीय बाजार में अपनी नई बाइक Ducati Scrambler Urban Motard को लॉन्च कर दिया है. नई डुकाटी स्क्रैम्बलर अर्बन मोटर को भारत में 11.49 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की कीमत पर पेश किया गया है। बाइक आइकन, आइकन डार्क, नाइटशिफ्ट और डेजर्ट स्लेज संस्करणों में 800cc स्क्रैम्बलर लाइन-अप में शामिल हो गई है। बाइक आज से बिक्री के लिए उपलब्ध है और इसे देश भर के सभी डुकाटी डीलरशिप पर खरीदा जा सकता है।

इंजन सहित अन्य विवरण
नई डुकाटी स्क्रैम्बलर अर्बन मोटर ‘स्टार व्हाइट सिल्क एंड रेड जीपी’19 नामक एक विशेष रंग योजना में उपलब्ध है। इसमें ब्लैक फ्रेम और रेड टैग के साथ डेडिकेटेड ब्लैक सीट है। इस बाइक में 803cc का L-ट्विन इंजन लगा है जो 8,250 RPM पर 72 bhp की पावर और 5,750 RPM पर 66 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है।

इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है। डुकाटी स्क्रैम्बलर मोटरसाइकिल का वजन 180 किलोग्राम है। सस्पेंशन ड्यूटी के लिए, इसमें आगे की तरफ 41mm USD फोर्क्स और रियर में एक मोनो-शॉक एब्जॉर्बर मिलता है। ब्रेकिंग ड्यूटी के लिए दोनों सिरों पर डिस्क ब्रेक दिए गए हैं और इसमें बॉश की ओर से कॉर्नरिंग एबीएस भी दिया गया है। यह पिरेली डियाब्लो रोसो III टायर पर सवारी करता है और इसमें 17 इंच के स्पोक वाले पहिये मिलते हैं।

लॉन्च पर कंपनी का बयान

स्क्रैम्बलर अर्बन मोटर के लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, डुकाटी इंडिया के प्रबंध निदेशक, बिपुल चंद्रा ने कहा, “स्क्रैम्बलर अर्बन मोटर एक ऐसी बाइक है जिसे शहरी वातावरण में एक शानदार अनुभव के लिए डिज़ाइन किया गया है। स्क्रैम्बलर अर्बन मोटरेड स्क्रैम्बलर लाइन-अप में एक विशिष्ट मशीन है और हम इसे अपने राइडिंग समुदाय के साथ पेश करके खुश हैं!”

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.