बड़ा हादसा: कुमुली पहाड़ी दर्रे से 40 फुट गहरी खाई में गिरी कार, सबरीमला के आठ तीर्थयात्रियों की मौत

0 104

चेन्नई: तमिलनाडु के थेनी जिले में बड़ा हादसा हुआ है। यहां के कुमुली पहाड़ी दर्रे पर एक कार शनिवार सुबह 40 फुट गहरे गड्ढे में गिर गई। इस हादसे में कार सवार 8 श्रद्धालुओं की मौत हो गई है। जिला कलेक्टर केवी मुरलीधरन ने इसकी जानकारी दी है।

जानकारी के मुताबिक, हादसे में 9 साल के एक बच्चे समेत दो लोग घायल हैं। अंदीपट्टी के पास संमुगसुंदरपुरम गांव के रहने वाले 10 अयप्पा भक्त सबरीमाला के दर्शन करने के बाद घर जा रहे थे, तभी उनकी कार शुक्रवार देर रात दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

वे कुमुली पर्वत मार्ग पर ईराइचलपालम के करीब थे, तभी कार करीब 40 फीट गहरे गड्ढे में जा गिरी। थेनी के जिलाधिकारी केवी मुरलीधरन ने कहा, “थेनी जिले के कुमुली पहाड़ी दर्रे में 40 फुट गहरे गड्ढे में एक कार के गिर जाने से आठ श्रद्धालुओं की मौत हो गई।”

बचाए गए दोनों लोगों में एक 9 साल का बच्चा भी शामिल है। वे गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें पास के सरकारी अस्पताल ले जाया गया जहां प्राथमिक उपचार किया गया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.