राज्यसभा की 16 सीटों पर चुनाव जारी, कांग्रेस को है क्रॉस वोटिंग का डर- सीएम गहलोत खुद बने पोलिंग एजेंट

0 416

नई दिल्ली: राज्यसभा चुनाव में चार राज्यों की 16 सीटों के लिए मतदान जारी है. महाराष्ट्र में, एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने मतदान से ठीक पहले शिवसेना गठबंधन को अपना समर्थन देकर सभी को चौंका दिया है। हरियाणा में बीजेपी ने निर्दलीय उम्मीदवार कार्तिकेय शर्मा को मैदान में उतारकर मुकाबले को दिलचस्प बना दिया है. राजस्थान में बीजेपी ने निर्दलीय उम्मीदवार सुभाष चंद्रा का समर्थन किया है. इसके अलावा कर्नाटक से कांग्रेस ने जयराम रमेश, मंसूर अली खान को मैदान में उतारा है।

राजस्थान में राज्यसभा चुनाव के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सबसे पहले वोट डाला. राजस्थान में बीजेपी ने निर्दलीय उम्मीदवार सुभाष चंद्रा का समर्थन कर मुकाबले को दिलचस्प बना दिया है. इधर कांग्रेस को कांग्रेस को क्रॉस वोटिंग का डर है, जिसके बाद सीएम गहलोत खुद पोलिंग एजेंट बन गए।

वहीं, महाराष्ट्र विधानसभा में राज्य सरकार के मंत्री असलम शेख ने कहा कि महा विकास अघाड़ी को अधिक विधायकों का समर्थन मिला है. एआईएमआईएम और एसपी हमेशा हमारे साथ रहे हैं। सभी एमवीए उम्मीदवार जीतने जा रहे हैं। आज सब कुछ स्पष्ट हो जाएगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.