दिल्ली में जुमे की नमाज के बाद जामा मस्जिद के बाहर विरोध प्रदर्शन, नूपुर शर्मा- नवीन जिंदल की गिरफ्तारी की मांग

0 409

नई दिल्ली। निलंबित भाजपा नेता नूपुर शर्मा और निष्कासित नेता नवीन जिंदल की भड़काऊ टिप्पणी के खिलाफ आज बड़ी संख्या में लोगों ने दिल्ली की जामा मस्जिद में विरोध प्रदर्शन किया। जामा मस्जिद के शाही इमाम का कहना है कि मस्जिद ने विरोध का कोई आह्वान नहीं किया। मस्जिद कमेटी द्वारा विरोध का कोई आह्वान नहीं किया गया था। वास्तव में कल जब लोग विरोध करने की योजना बना रहे थे तो हमने उन्हें स्पष्ट रूप से बताया कि जामा मस्जिद (समिति) से विरोध का कोई आह्वान नहीं है।

शाही इमाम ने कहा, हम नहीं जानते कि प्रदर्शनकारी कौन हैं, मुझे लगता है कि वे एआईएमआईएम या ओवैसी लोगों से हैं। हमने साफ कर दिया कि अगर वे विरोध करना चाहते हैं तो कर सकते हैं, लेकिन हम उनका समर्थन नहीं करेंगे.

दिल्ली पुलिस ने कहा है कि भाजपा की निलंबित नेता नुपुर शर्मा और निष्कासित भाजपा नेता नवीन कुमार जिंदल के बयानों के खिलाफ लोगों ने जामा मस्जिद पर विरोध प्रदर्शन किया. हमने वहां से लोगों को हटा दिया है। स्थिति अब नियंत्रण में है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.