मूसेवाला हत्याकांड में पंजाब पुलिस को बड़ी कामयाबी, एक और शार्प शूटर हरकमल रानू गिरफ्तार

0 343

चंडीगढ़ : सिद्धू मूसेवाला के नाम से मशहूर पंजाबी सिंगर शुभदीप सिंह की हत्या करने वाले एक और शार्प शूटर को पंजाब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने शार्प शूटर हरकमल रानू को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि वह बठिंडा शहर में रहने वाले हैं। उसके परिवार ने दावा किया कि उन्होंने उसे पुलिस के हवाले कर दिया है। हरकमल सिद्धू हत्या के मामले में आठ संदिग्ध निशानेबाजों में से एक है।

इस बीच, मुसेवाला की हत्या में वांछित कनाडाई गैंगस्टर सतिंदरजीत सिंह उर्फ ​​गोल्डी बराड़ के खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस (आरसीएन) जारी किया गया है। केंद्रीय जांच ब्यूरो ने 2 जून को गोल्डी बरार के खिलाफ आरसीएन जारी करने के लिए इंटरपोल को पत्र लिखा था। जानकारी के मुताबिक गोल्डी बराड़ स्टूडेंट वीजा पर कनाडा गए थे और उसके बाद वापस नहीं लौटे।

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला मामले में बुधवार को दो और संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया। इनके नाम चेतन और केशव हैं और दोनों संदीप उर्फ ​​केकड़ा के सहयोगी बताए जाते हैं। सिद्धू मूसेवाला मामले में अहम जानकारी तब सामने आई जब उनके घर से बाहर निकलने के दौरान सीसीटीवी फुटेज सामने आए। उस फुटेज में एक शख्स सेल्फी लेते नजर आ रहा था। उस शख्स के बारे में कहा जा रहा था कि वह मूसेवाला के बारे में पल-पल निशानेबाजों को जानकारी दे रहा था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.