औरैया में शराब पीने पर पिता ने लगाई फटकार, बेटे ने की आत्महत्या

0 227

औरैया : औरैया जिले के फाफुंड थाना क्षेत्र में आत्महत्या का मामला सामने आया है. पिता के डांटने पर मोटरसाइकिल मैकेनिक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक का शव नीम के पेड़ से लटका मिला। जिसके बाद गांव में मातम का माहौल फैल गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने सभी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

शराब पीकर घर आया आनंद
औरैया जिले के फाफुंड थाना क्षेत्र के देवरपुर गांव में रामनरेश अपने परिवार के साथ रहता है. रामनरेश का बेटा आनंद (21) मोटरसाइकिल मैकेनिक था, वह गांव में ही मैकेनिक की दुकान करता था। सोमवार की रात आनंद शराब के नशे में घर आया था। जिसके लिए पिता रामनरेश ने उन्हें डांटा था।

गांव के बाहर नीम के पेड़ पर गमले से लटकी लाश मिली।
उसने बताया कि डांटने के बाद वह कुछ देर घर में चुप रहा, लेकिन करीब नौ बजे वह घर से निकल गया। देर रात जब आनंद घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी तलाश की, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। मंगलवार की सुबह जब गांव के कुछ लोग सैर के लिए निकले तो गांव के बाहर एक नीम के पेड़ पर गमले से आनंद का शव लटका मिला.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद किया जाएगा
सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थाना अध्यक्ष राकेश शर्मा ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.