ग्रेटर नोएडा: नवीन अस्पताल के ICU वार्ड में लगी आग, हॉस्पिटल स्टाफ ने देवदूत बन इस तरह की मरीजों की रक्षा

0 85

नोएडा: ग्रेटर नोएडा के अल्फा-2 सेक्टर में स्थित नवीन अस्पताल के चौथे फ्लोर पर स्थित आईसीयू (ICU) में एसी में गैस भरने के दौरान आग लग गई. आग लगने के दौरान हॉस्पिटल के अंदर धुआं फैल गया. इसके बाद हॉस्पिटल के स्टाफ ने लगे हुए फायर इक्विपमेंट के सहारे आज पर काबू पाया और शीशा तोड़-तोड़कर धुएं के गुबार को बाहर निकाला. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड टीम ने आईसीयू में भर्ती 5 मरीजों को दूसरे अस्पताल में शिफ्ट कर दिया. घटना में कोई भी घायल या हताहत नहीं हुआ है. धुएं के गुबार से भरा नवीन अस्पताल के चौथे फ्लोर पर स्थित आईसीयू में एसी की मरम्मत का काम चल रहा था. इसी दौरान एसी (AC) में गैस भरने के दौरान आग लग गई. जिसके बाद अस्पताल में हड़कंप मच गया. उस समय आईसीयू में उस समय 5 मरीज पहले से एडमिट थे, जिन्हें तत्काल निकालकर ग्रीन सिटी हॉस्पिटल में ट्रांसफर कर दिया गया.

अस्पताल के स्टाफ ने लगे हुए फायर इक्विपमेंट के सहारे आज पर काबू पाया. सीएफओ प्रदीप कुमार ने बताया कि 5 बजकर 19 मिनट पर फायर ब्रिगेड को सूचना मिली थी कि ग्रेटर नोएडा के अल्फा-टू स्थित नवीन अस्पताल में आग लगी है. सूचना के आधार पर मौके पर तुरंत दो गाड़ियों को भेजा गया, लेकिन स्टाफ ने लगे हुए फायर उपकरणों के सहारे आग पर काबू पा लिया था. इसके बाद फायरकर्मियों ने शीशा तोड़-तोड़कर धुएं के गुबार को निकाला. 5 मरीज पहले से एडमिट थे, जिन्हें तत्काल निकालकर ग्रीन सिटी हॉस्पिटल में ट्रांसफर कर दिया गया. घटना में कोई भी घायल या हताहत नहीं हुआ है.

वहीं गाजियाबाद के थाना इंदिरापुरम क्षेत्र के अभय खंड में युवकों द्वारा मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है. जहां एक तरफ पहला वीडियो सीसीटीवी में कैद हुआ तो वहीं दूसरा वीडियो मौके पर मौजूद एक व्यक्ति द्वारा बनाया गया. वीडियो में दिख रहें नवयुवक के द्वारा मारपीट की जा रही है. पूरा मामला चौरसिया पान भंडार की दुकान का बताया जा रहा है, जहां पर मारपीट की घटना रिलेटेड शॉपिंग कंपलेक्स और सिद्धिविनायक मुख्य द्वार पर हुई है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.