बजाज ऑटो के पूर्व चेयरमैन राहुल बजाज का 83 साल की उम्र में निधन

0 319

बजाज ऑटो के पूर्व चेयरमैन मशहूर उद्योगपति राहुल बजाज का लंबी बीमारी के कारण शनिवार को पुणे में निधन हो गया। वह 83 वर्ष के थे।

बजाज समूह ने उनके निधन की पुष्टि की, फरवरी, 2022 की दोपहर को अपने निकटतम परिवार के सदस्यों की उपस्थिति में उनका निधन हो गया।

बजाज को 2001 में तीसरे सबसे बड़े नागरिक पुरस्कार पद्म भूषण से सम्मानित किया गया था। इसके अलावा राज्यसभा सांसद राहुल बजाज ने अप्रैल 2021 में कंपनी के चेयरमैन पद से इस्तीफा दे दिया था। राहुल बजाज को श्रद्धांजलि देते हुए केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने ट्वीट किया, “राहुल बजाज जी को मेरी श्रद्धांजलि . पद्म भूषण से सम्मानित राहुल जी के साथ मेरा कई सालों से निजी संबंध रहा है।

मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी राहुल बजाज के निधन पर दुख व्यक्त किया, “बजाज समूह के अध्यक्ष एमेरिटस श्री राहुल बजाज का निधन भारत के व्यापारिक समुदाय के लिए एक नुकसान है। शोक संतप्त परिवार और समूह के प्रति मेरी संवेदनाएं। ओम शांति”।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.