पंजाब नेशनल बैंक एवं पीएनबी मेटलाइफ के मध्य खेला गया मैत्री क्रिकेट मैच, सुमित सिंह को मिला मैन ऑफ द मैच

0 127

लखनऊ: अमर शहीद सत्यवान सिंह स्टेडियम बस्ती में रविवार को पंजाब नेशनल बैंक एवं पीएनबी मेटलाइफ के मध्य मैत्री क्रिकेट मैच का सफल आयोजन किया गया । जिसका उद्घाटन मुख्य अतिथि सांसद प्रतिनिधि श्री जगदीश शुक्ल एवं पंजाब नेशनल बैंक बस्ती के मंडल प्रमुख श्री राकेश चंद्र शुक्ल के द्वारा किया गया ।

दीपक कुमार की कप्तानी में पंजाब नेशनल बैंक बस्ती ने इस मैच को 35 रनों से जीत दर्ज की, उपरोक्त मैच में पीएनबी बस्ती की टीम से सुमित सिंह ने सर्वाधिक 87 रन बनाए जिससे टीम का स्कोर 168 रन पहुंचा और अंत में सुमित सिंह मैन आफ द मैच चुने गए।

पुरस्कार वितरण समारोह में मंडल प्रमुख श्री राकेश चंद्र शुक्ला के द्वारा सभी खिलाड़ियों को मेडल वितरित किया गया एवं प्रोत्साहित किया गया तथा सांसद प्रतिनिधि श्री जगदीश शुक्ल जी के द्वारा विजयी टीम को ट्रॉफी प्रदान की तथा श्री जगदीश शुक्ल जी ने पंजाब नेशनल बैंक की जिले में कार्य प्रणाली की सराहना की एवम भविष्य में इस तरह के आयोजन किए जाने के लिए प्रोत्साहित किया । यूनियन के दीपक कुमार ने कहा की हम इस तरह के आयोजन भविष्य में भी करते रहेंगे और अपने लोगों को खेलों के माध्यम से स्वस्थ्य रहने के लिए प्रोत्साहित भी करेंगे।

मौके पर प्रवीण कुमार शाखा प्रबंधक गांधीनगर,गुंजन गुप्ता, हिमांशु श्रीवास्तव,विजय सिंह, अनुपम त्रिपाठी, शैलेश प्रताप सिंह, चंद्रिका प्रसाद आदि उपस्थित रहे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.