चयन समिति बैठक की वायरल होने वाली पिक्चर पर बोले गांगुली,आरोपों को बताया बेबुनियाद ,

0 135

 

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने इन आरोपों को खारिज कर दिया कि वह चयन बैठकों को प्रभावित कर रहे हैं और उन्हें आधारहीन बताया है।
चयन समिति के पूर्व अध्यक्ष एमएसके प्रसाद, तत्कालीन कप्तान विराट कोहली, तत्कालीन उपकप्तान रोहित शर्मा और अन्य पदाधिकारियों के साथ बैठक में गांगुली के बैठने की एक तस्वीर VIRAL हो गई थी क्योंकि अटकलें लगाई जा रही थीं कि गांगुली पहले भी में चयन बैठकों में भाग ले चुके हैं।

गांगुली ने को बताया मुझे नहीं लगता कि मुझे किसी को भी कुछ भी जवाब देने की जरूरत है ,मैं बीसीसीआई का अध्यक्ष हूं और मैं इस बात का काम करता हूं कि बीसीसीआई के अध्यक्ष को क्या करना चाहिए, मैने देखा की एक फोटो सोशल मीडीया पर जमकर वायरल हो रही जिसमे में एक Selection Board Meeting में बैठा नजर आ रहा हुं .

उन्होंने कहा, ‘मैं यह स्पष्ट करना चाहता हूं कि वह तस्वीर जहां गांगुली को सचिव जय शाह, कप्तान विराट कोहली और संयुक्त सचिव जयेश जॉर्ज के साथ बैठे हुए देखा जा सकता है वह फोटो चयन समिति की बैठक से नहीं थी।

रिपोर्ट :-शिवी अग्रवाल

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.