बिहार के मोतिहार में कारों की हेडलाइट्स से 400 छात्रों ने दी 12वीं बोर्ड परीक्षा

0 407

बिहार के मोतिहारी (Motihari Inter Exam Centre) से शिक्षा विभाग की पोल खोलने वाली तस्वीर सामने आई है. मोतिहारी में इंटर परीक्षा (Bihar Board Inter Exam 2022) के पहले दिन एक सेंटर पर छात्रों को गाड़ी की हेडलाइट (Exam in Car HeadLight) की रोशनी में परीक्षा देनी पड़ी.

मामला महाराजा हरेन्द्र किशोर कॉलेज मोतिहारी परीक्षा केंद्र पर का है जहां बच्चों ने रात 8 बजे तक परीक्षा दी. सीटिंग अरेंटमेंजट में गड़बड़ी की वजह से अफरातफरी का माहौल बन गया.

बिहार के मोतिहारी में छात्रों के मंगलवार शाम को वाहनों की हेडलाइट्स के नीचे के साथ अपनी इंटरमीडिएट (कक्षा 12) की परीक्षा लिखने के लिए मजबूर किया गया था।

जहां 400 से अधिक छात्रों को दूसरी बैठक में हिंदी पेपर लिखने के लिए मजबूर किया गया था।

उल्लेखनीय है कि दूसरी बैठक के लिए परीक्षा मंगलवार को दोपहर 1.45 बजे. से शाम 5 बजे तक निर्धारित की गई थी. छात्रों के बैठने की व्यवस्था पहले से ठीक से नहीं होने के कारण परीक्षा शाम चार बजे तक के लिए देरी से शुरू की गई. छात्र और उनके माता-पिता नाराज हो गए और उन्होंने कॉलेज और जिला प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। मोतिहारी (सदर) के एसडीओ सौरभ सुमन यादव और डीएसपी अरुण कुमार यादव ने परीक्षा केंद्र पहुंचकर स्थिति को संवारा

रिपोर्ट:- शिवी अग्रवाल

विस्तार से जानने के लिए लिंक पर क्लिक करके हमारे यूट्यूब चैनल पर जाये लाइक करे सब्सक्राइब करे। धन्यवाद।

https://youtu.be/eVKMdr9ZAvI

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.