सबकी Favorite आलिया एक बार फिर गंगूबाई बनकर सिनेमा घरो में धमाका मचाती आएंगी नजर

0 209

इन मर्दन को किस बात का गुरूर है, यह लाइन संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित फिल्म गंगूबाई की कहानी को बहुत अधिक बताती है .बहुप्रतीक्षित गंगूबाई काठियावाड़ी के ट्रेलर में मुंबई के कमाठीपुरा में एक सेक्स वर्कर, वास्तविक जीवन की महिला की यात्रा को दिखाया गया है, जिसे कम उम्र में वेश्यावृत्ति में धकेल दिया गया था। यह फिल्म कमाठीपुरा के रैंकों से एक वेश्यालय के प्रमुख और क्षेत्र के एक राजनीतिक नेता के लिए उनके उदय को जीवंत करती है।

यौनकर्मियों और उनके परिवारों के अधिकारों के लिए उनकी लड़ाई लचीलेपन से भरी हुई है। गंगूबाई के रूप में आलिया भट्ट भयंकर हैं और निडर हैं, अपनी यात्रा के दौरान आने वाली बाधाओं की परवाह किए बिना वह अपनी जिन्दंगी को अपने तौर तरीके से जीती है ,अजय देवगन ट्रेलर में माफिया डॉन करीम लाला के रूप में भी दिखाई देते हैं, जो कुख्याति और किंवदंती के एक व्यक्ति हैं, जिन्होंने गंगूबाई की यात्रा (बेहतर या बदतर के लिए) को आकार देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। इस फिल्म में विजय राज़, जिम सरभ और सीमा पाहवा भी हैं।

गंगूबाई 25 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म का 72 वें बर्लिन अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह में अपना विश्व प्रीमियर भी होगा।
गंगूबाई काठियावाड़ी संजय लीला भंसाली के साथ आलिया का पहला प्रोजेक्ट है। अभिनेत्री को फिल्म निर्माता के साथ इंशाल्लाह नामक एक फिल्म में काम करना था, जिसमें सलमान खान उनके Co-Star थे .हालांकि, परियोजना को ठंडे बस्ते में डाल दिया गया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.