सूटकेस में मिली लड़की की लाश, सीने पर गोली का निशान

0 229

मथुरा: थाना राया क्षेत्र के अंतर्गत यमुना एक्सप्रेस वे के समीप एक युवती की लाश बैग (सूटकेस) में मिलने से हड़कंप मच गया। लाश को एक पॉलिथीन में बंद किया गया था। युवती की पहचान नहीं हो पाई है। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। कस्वा राया के मथुरा मार्ग पर यमुना एक्सप्रेस वे के पास कृषि अनुसंधान केंद्र के पास एक लाल रंग के ट्राली बैग में पॉलिथीन में पैक अज्ञात युवती का शव मिला है। पुलिस को लड़की के सीने में गोली के निशान मिले हैं।

देखकर लगता है कि काफी करीब से गोली मारी गई है। उसके शरीर मे कई जगह चोटों के निशान मिले हैं। लड़की ने काले रंग की टी-शर्ट और पैंट पहन रखा है। मौके पर फॉरेंसिक टीम भी पहुंच गई है। ताकि कातिल के सुराग जुटाए जा सके। पुलिस के अनुसार लड़की की लंबाई करीब 5 फीट 2 इंच है। उसका रंग गोरा, काले बाल सलेटी कलर की टी-शर्ट हाफ बाजू की जिस पर लेजी डेज लिखा हुआ था। मथुरा पुलिस के CO आलोक सिंह ने बताया कि लड़की की पहचान कराने के प्रयास किए जा रहे हैं। इसलिए आस-पास के सभी शहरों में इसकी तस्वीरों को भेजा जा रहा है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.