महिला के सिर पर थूकने के मामले पर हेयर ड्रेसर जावेद हबीब ने मांगी माफी

0 159

थूक लगाकर बाल काटने (Spitting on a woman’s hair) के मामले में मशहूर ब्यूटीशियन और हेयर डिजाइनर जावेद हबीब (Jawed Habib) के खिलाफ अब मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. मामले में एसपी सिटी (SP City) ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है जांच के बाद आरोपी के खिलाफ जो भी आरोप बनेंगे उसमें उचित कार्यवाही की जाएगी. हालांकि मामले के तूल पकड़ने के बाद जावेद हबीब ने मांफी भी मांगी है.

हेयर डिजाइनर जावेद हबीब के थूक लगाकर बाल काटने के मामले के बाद सामने आई बागपत की रहने वाली महिला की शिकायत पर मुजफ्फरनगर के मंसूरपुर थाने में मामला दर्ज हुआ है. जावेद हबीब के खिलाफ पीड़ित महिला पूजा गुप्ता ने धारा 355, 504 IPC, 3 महामारी अधिनियम और 56 आपदा प्रबंधन के तहत केस दर्ज कराया है.

इस पूरे मामले में एसपी सिटी अर्पित विजय वर्गी ने जानकारी देते हुए बताया है कि इस तरह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें महिला के सर पर थूकने की बात सामने आ रही है, इस मामले की जांच कराई जा रही है, जांच के उपरांत आरोपी के खिलाफ जो भी आरोप बनेंगे उसमें उचित कार्यवाही की जाएगी.

मामले में जावेद हबीब ने मांफी मांगी है. उन्होंने बयान जारी करते हुए कहा कि मैं सिर्फ एक बात कहना चाहता हूं … ये पेशेवर वर्कशॉप हैं, जैसे कि हमारे पेशे के लोग इसमें भाग लेते हैं. जब ये सेशन बहुत लंबे हो जाते हैं, तो हमें उन्हें हास्यप्रद बनाना होता है. यदि आप आहत हैं, तो मैं अपने दिल की गहराई से माफी मांगता हूं “.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.