285 यात्रियों में से 170 कोरोना पॉजिटिव,इटली से आई फ्लाइट में लगातार दूसरे दिन कोरोना विस्‍फोट

0 407

देश में कोरोना संक्रमण (Corona Infection) का मामला तेजी से बढ़ रहा है. हर दिन कोरोना (Corona) का ग्राफ ऊपर चढ़ता देखा जा रहा है. इसी बीच खबर आई है कि पंजाब के अमृतसर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर लगातार दूसरे दिन इटली (Italy)से आए एक विमान में काफी संख्‍या में यात्री कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. अभी तक की खबर के मुताबिक विमान में सवार 285 यात्रियों में से 170 यात्रियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. सभी यात्रियों को अमृतसर में क्‍वारंटीन किया गया है. बता दें कि गुरुवार को भी इटली से आई इंटरनेशनल चार्टर्ड फ्लाइट के 170 यात्रियों में से 125 यात्री कोरोना संक्रमित मिले थे.

कोरोना वायरस एक बार फिर पूरी दुनिया में कहर बरपा रहा है और अब तक 30 करोड़ से अधिक लोगों को संक्रमित कर चुका है, जबकि 54 लाख से अधिक लोग इस महामारी की चपेट में आकर अपनी जान गंवा चुके हैं. तो वहीं इटली भी कोरोना के कहर से लगातार कराह रहा है क्योंकि यहां पर एक दिन में पहली बार 2 लाख से ज्यादा नए केस सामने आए हैं. इटली के स्वास्थ्य मंत्रालय ने जानकारी देते हुए बताया कि देश में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 219,441 नए मामले सामने आए. और यह एक दिन में कोरोना मामलों में सर्वाधिक वृद्धि है. मंत्रालय की ओर से कहा गया कि कल से 11.3 लाख से अधिक कोरोना वायरस की टेस्टिंग की गई.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.