Happy Birthday Alia : बर्थडे के दिन आलिआ भट्ट से जुडी जानकारी, अगले साल बर्थडे क दिन करेंगी शादी

0 516

Happy Birthday Alia : मशहूर कलाकार आलिआ भट्ट का आज जन्म दिन है। 15 मार्च 1993 को आलिआ का जन्म हुआ था। इस साल वो पूरी 29 साल की हो चुकी है। मशहूर फिल्ममेकर महेश भट्ट और अभिनेत्री सोनी राजदान के घर में हुआ था आलिआ का स्वागत।
आलिया ने अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल काफी जीता है। अपने करियर में उन्होंने एक से एक बेहतरीन फिल्में दी है। उनकी लगभग हर फिल्म सुपरहिट रही है जिससे वो सुर्खियों में रही है।

परदेशी हैं आलिया

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का जन्म ब्रिटेन में हुआ था. आलिया की नानी जर्मन हैं और नाना कश्मीरी पंडित थे। आलिया के जन्म के वक्त सोनी राजदान यूके अपनी मम्मी के पास चली गई थीं और वहीं आलिया भट्ट का जन्म वहां हुआ था. इसी वजह से आलिया ब्रिटिश नागरिक कहलाती हैं और उनके पास ब्रिटिश पासपोर्ट भी है. आलिया की मम्मी सोनी राजदान भी ब्रिटिश नागरिक है। कागजों में विदेशी होने के कारण आलिया को देश में वोट देने का अधिकार नहीं है। हालांकि, अगर वो रणबीर कपूर के संग शादी कर लेती हैं तो उन्हें भारतीय होने का अधिकार जरूर मिल जाएगा।

आलिया की फिल्में

आलिया भट्ट के फिल्मों की बात करें तो एक्ट्रेस के पास इस साल कई बड़ी फिल्में मौजूद हैं. इस साल मार्च 2022 में ही एक्ट्रेस एसएस राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ में रामचरण और जूनियर एनटीआर के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई दिखेंगी। वहीं आलिया भट्ट साल के अंत तक बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी.

आलिया और रणबीर की शादी की खबर

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. कभी उनके वेडिंग लोकेशन को लेकर चर्चा होने लगती है तो कभी शादी में कौन-कौन से गेस्ट शामिल होने वाले है , ये खबर सुर्खियां बन जाती हैं, लेकिन अब आलिया ने खुद रणबीर संग शादी (Alia Ranbir Wedding) को लेकर बात की है. उन्होंने ये भी कहा है कि वो अपना ड्रीम ब्वॉय सिलेक्ट कर चुकी हैं, लेकिन जो फेक शादी के कार्ड छपते हैं, वो बंद हो किये जाये।

अपने बर्थडे के दिन आलिया ने शहर से दूर अपनी बहन शाहीन भट्ट और मां सोनी राजदान के साथ समय बिताने का फैसला लिया न की अपने बॉयफ्रेंड के साथ। यानी की फिलहाल अपने बॉयफ्रेंड रणबीर से दूर आलिया जन्मदिन मना रही है। हो सकता हैं कि रणबीर बाद में इस सेलिब्रेशन में उनके साथ शामिल हो लेकिन फिलहाल वह मुंबई में अपनी फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं.

Also Read:-The Kapil Sharma Show : कपिल शर्मा पर भड़क रहे लोग, ट्विटर पर हो रही कपिलशर्मा के शो की बायकॉट की मांग

रिपोर्ट- कोमल कशिश

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.