The Kapil Sharma Show : कपिल शर्मा पर भड़क रहे लोग, ट्विटर पर हो रही कपिलशर्मा के शो की बायकॉट की मांग

0 477

The Kapil Sharma Show : ट्विटर पर आज #बॉयकॉट कपिल शर्मा शो काफी ट्रेंड हो रहा है। कई लोगो ने ट्वीट करते हुए लिखा है की #TheKashmirFiles ने साबित किया है कि सच्चाई को प्रचार की जरूरत नहीं है, यह अंधेरे की गहराई के नीचे भी उज्ज्वल चमकेगा।

दरसल, कलर्स के कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) का सोशल मीडिया पर बहिष्कार करने की मांग की जा रही है. इसके पीछे वजह है की ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने कपिल पर पिछले दिनों आरोप लगाया था कि उनकी फिल्म की टीम को कपिल ने अपने शो पर बुलाने और प्रमोशन करने से इनकार कर दिया था. इसके बाद से फैंस कपिल शर्मा से नाराज हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर तमाम तरह की बातें की जा रही हैं. लोग अपील कर रहे हैं कि ‘कपिल का शो देखना बंद कर दो.’ दरअसल, फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ के प्रमोशन के लिए कपिल की टीम को अप्रोच किया गया था और उन्होंने मना कर दिया।

Watch Full Video: – https://youtu.be/9PYIJhRmxyU

विवेक अग्निहोत्री ने एक अन्य फैन के ट्वीट का रिप्लाई कर कहा- ‘मैं डिसाइड नहीं कर सकता कुछ, पता नहीं कि कपिल शर्मा के शो पर किसको डिसाइड करना चाहिए, किसकी चॉइस से शो पर मेहमान बुलाए जाते हैं, ये उनकी चॉइस है या फिर प्रोड्यूसर्स की, पता नहीं. जहां तक बॉलीवुड का सवाल है एक बात कहना चाहूंगा, एक बार अमिताभ बच्चन ने गांधीजी को लेकर कहा था- वो राजा हैं हम रंक.’

भर्की पब्लिक ने ट्विटर पे एक मुहीम चला राखी है जो की काफी ट्रेंड कर रहा है, वही शो को बायकाट करने क बात भी आगे बढती दिख रही है। लोगो के रिएक्शन और उनके खिलाफत से ये जाहिर होता है की कपिल शर्मा शो को इससे प्रभाव तो पड़ेगा ही।

Also Read:-The Kashmeer Files : कश्मीर फाइल्स को tax free करने के लिए मनोज तिवारी ने कि मांग

रिपोर्ट – कोमल कशिश

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.