Sapna Choudhary Sexy Video: सपना के डांस ने मचाया बवाल, ‘ठेके आली गली’ गाने पर किया डांस, वायरल हुआ वीडियो

0 1,201

Sapna Choudhary Sexy Video: सपना चौधरी… जिनके गानों के बिना हरियाणा और उत्तर प्रदेश में कोई भी शादी अधूरी मानी जाती है. आज वह पूरे उत्तर भारत पर राज कर रही है। डांसर्स के चाहने वालों की कमी नहीं है. उनकी एक झलक देखने के लिए लोग उनके दीवाने हो जाते हैं. सोशल मीडिया पर आए दिन सपना का कोई न कोई गाना या डांस वीडियो छाया रहता है. अब सपना का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने सिजलिंग डांस से मंच पर हंगामा कर रही हैं.

यह तो सभी जानते हैं कि सपना के डांस शो पर जबरदस्त भीड़ रहती है. उनके लोकप्रिय स्टेज शो के वीडियो भी YouTube पर धमाल मचाते हैं। लोग सपना को लाइव देखना पसंद करते हैं. अब डांसर का थेके आली गली गाने पर डांस लोगों को दीवाना बना रहा है. वीडियो में सपना के डांस पर लोग मदहोश हो रहे हैं. सपना भी अपनी कातिलाना अदाओं से सभी को अपना दीवाना बना रही हैं। यह वीडियो बहुत पुराना है। इस वीडियो में सपना हमेशा की तरह सूट पहने नजर आ रही हैं. बता दें कि यह पहला वीडियो नहीं है। सपना आए दिन अपने डांस मूव्स से फैंस का दिल जीतती रहती हैं.

बिग बॉस में आने के बाद सपना की पॉपुलैरिटी में इजाफा देखने को मिला है. अब डांसर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह अपने हर मूवमेंट को अपने फैन्स के साथ शेयर करती हैं। शादी के बाद वह अपने पहले करवाचौथ से बेटे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। सपना के फैन्स भी हर फोटो और वीडियो पर प्यार की बरसात करते हैं. इससे पहले सपना ने अपने पति वीर साहू को लेकर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि कैसे उनके पति की गुड मॉर्निंग होती है. वीडियो में साहू घोड़े के साथ एक्सरसाइज करते नजर आ रहे हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.