गृह मंत्री अमित शाह ने तेलंगाना के सीएम केसीआर पर किया हमला, कही ये बड़ी बात

0 210

हैदराबाद: भाजपा की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में हिस्सा लेने हैदराबाद पहुंचे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री अमित शाह पर जमकर हमला बोला. तेलंगाना के लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि केसीआर को आपकी आजीविका के स्रोत की परवाह नहीं है। उन्हें राज्य के बेरोजगार युवाओं से कोई सरोकार नहीं है। वह सिर्फ अपने बेटे को सीएम बनाना चाहते हैं। इसके बाद उन्होंने केसीआर का नाम लेते हुए कहा कि अगली बारी न आपकी है और न ही आपके बेटे की। अगली बार बीजेपी का है।

शाह ने कहा, देश प्रगति कर रहा है और तेलंगाना पिछड़ रहा है।
केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि तेलंगाना में न तो विकास है और न ही रोजगार। जैसे-जैसे देश आगे बढ़ रहा है, तेलंगाना पिछड़ रहा है। यह राज्य के लिए अच्छा संकेत नहीं है। इसके बाद उन्होंने तेलंगाना के लोगों से टीआरएस सरकार को उखाड़ फेंकने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि मैं सभी से भाजपा को एक मौका देने की अपील करता हूं। हम उन सभी वादों को पूरा करेंगे जो टीआरएस ने पूरे नहीं किए।

भाजपा ने तेलंगाना आंदोलन का समर्थन किया था
इस मौके पर अमित शाह ने तेलंगाना के गठन के आंदोलन में बीजेपी के समर्थन का मुद्दा भी उठाया. उन्होंने कहा कि तेलंगाना के गठन के आंदोलन के बाद भाजपा ने हमेशा पृथक तेलंगाना की मांग का समर्थन किया। इसके बजाय, कांग्रेस वर्षों तक तेलंगाना के गठन में बाधक बनी रही। लेकिन, जब कांग्रेस को 2014 में पीएम मोदी के उदय का आभास हुआ, तो कांग्रेस ने आंध्र प्रदेश को इस तरह विभाजित किया कि दोनों राज्य हमेशा के लिए शत्रुतापूर्ण हो गए।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.