गोरखपुर में पति-पत्‍नी और दो बच्‍चों की जलकर मौत, कमरे से निकला धुआं देख गांववालों ने तोड़ा फाटक; बेड पर पड़ी

0 68

गोरखपुर : गोरखपुर में पति-पत्‍नी और दो बच्‍चों की जलकर दर्दनाक मौत हो गई। रविवार की सुबह लोगों ने घर से निकलता धुआं देखा तो फाटक तोड़ दिया। कमरे में बेड पर चारों की लाश पड़ी थी। इस हृदयविदारक घटना से पूरे गांव में कोहराम मच गया है। मौके पर पुलिस पहुंच गई है।

मामला गोरखपुर के गोला थाना क्षेत्र के देवकली गांव का है। गांव के लोग घटना के पीछे पारिवारिक कलह बता रहे हैं। मिली जानकारी के अनुसार गांव के 42 वर्षीय इंद्रबहादुर मौर्य बाजार में सब्जी की दुकान लगाकर परिवार का भरण पोषण करते थे। गांव के लोगों का कहना है कि उनका पत्नी के साथ अक्सर विवाद होता रहता था।

रविवार की सुबह लोगों ने उनके घर से धुंआ निकलता देखा। इस पर अगल-बगल के लोग वहां जुट गए। लोगों ने फाटक तोड़कर देखा तो इंद्रबहादुर, उनकी पत्नी सुशीला देवी (उम्र 38 वर्ष), बेटी चांदनी (उम्र 10 वर्ष) और बेटा आर्यन (उम्र 8 वर्ष) के जले हुए शव एक ही बेड पर पड़े थे।

इंद्रबहादुर की पत्‍नी के शरीर पर कई जगह कटने के निशान दिख रहे थे। घटनास्‍थल को देख कर लग रहा था कि आग लगने के पहले उनके बीच काफी संघर्ष भी हुआ है। कमरे से मिट्टी के तेल की बदबू आ रही थी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.