ICC T-20 World Cup : भारतीय टीम 21 मई को अमेरिका के लिए होगी रवाना

0 54

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 के लीग चरण के समाप्त होने के एक दिन बाद टी-20 विश्व कप के लिए 21 मई को अमेरिका के लिए रवाना होगी। क्रिकबज के अनुसार, जो खिलाड़ी आईपीएल प्ले-ऑफ के लिए क्वालीफाई करने वाली टीमों का हिस्सा नहीं होंगे, वे पहले बैच के साथ यात्रा करेंगे, जिसमें राहुल द्रविड़ के सहयोगी स्टाफ के सभी सदस्य शामिल हैं। दूसरा बैच 26 मई को आईपीएल फाइनल के पूरा होने के बाद अमेरिका के लिए उड़ान भरेगा।

टीम न्यूयॉर्क के लिए उड़ान भरेगी, जहाँ उसे तीन लीग मैच, 5 जून (विरुद्ध आयरलैंड), 9 जून (विरुद्ध पाकिस्तान) और 12 जून (विरुद्ध मेजबान अमेरिका), खेलने हैं । प्रारंभिक योजना न्यूयॉर्क में एक शिविर लगाने की है और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) मैनहट्टन से 30 किलोमीटर दूर नासाउ काउंटी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में अभ्यास सुविधाओं की व्यवस्था कर रही है। टीम के लिए लगभग छह ड्रॉप-इन अभ्यास पिचें होंगी।

बता दें कि बीसीसीआई ने सोमवार को आईसीसी टी-20 विश्व कप के लिए टीम घोषित कर दी है, जिसमें ऋषभ पंत, और संजू सैमसन की वापसी हुई है, जबकि केएल राहुल को नहीं चुना गया है। आईसीसी टी-20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पांड्या (उप कप्तान), यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेट कीपर), संजू सैमसन (विकेट कीपर), शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद. सिराज।
रिजर्व: शुभमन गिल, रिंकू सिंह, खलील अहमद और आवेश खान।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.