IGNOU June TEE 2022 date sheet www.ignou.ac.in पर जारी

0 195

IGNOU June TEE 2022 date sheet : इंदिरा गांधी राष्ट्रीय मुक्त विश्वविद्यालय ने इग्नू जून टीईई 2022 के लिए अस्थायी डेटाशीट जारी की है। जो उम्मीदवार इग्नू जून टीईई 2022 परीक्षा देंगे, वे इग्नू की आधिकारिक वेबसाइट www.ignou.ac.in पर विस्तृत डेट शीट देख सकते हैं। अधिसूचना के अनुसार जून 2022 सत्रांत परीक्षा के लिए परीक्षा फॉर्म ऑनलाइन जमा करने के लिए पोर्टल नियत समय में खोला जाएगा।

 

अस्थायी तिथि पत्र के अनुसार इग्नू जून 2022 टर्म एंड परीक्षा 22 जुलाई IGNOU June TEE 2022 date sheet से होगी और 5 सितंबर को समाप्त होगी। परीक्षा दो पालियों में सुबह 10 बजे से दोपहर 1 बजे तक और दूसरी पाली में दोपहर 2 से शाम 5 बजे तक आयोजित की जाएगी।

 

“छात्रों को सलाह दी जाती है कि वे उपरोक्त मामलों (बिंदु 3) के अलावा ईमेल आईडी पर निम्नलिखित प्रारूप में विसंगति की सूचना दें: datesheet@ignou.ac.in”, आधिकारिक अधिसूचना पढ़ता है।

 

परीक्षा तिथि / सत्र में टकराव पर विचार नहीं किया जाएगा यदि पाठ्यक्रम एक ही समूह (समूह -1 से समूह -6) के हैं क्योंकि किसी विशेष समूह के पाठ्यक्रमों की परीक्षा उसी तिथि और समय पर आयोजित की जाती है, बैकलॉग पाठ्यक्रमों के लिए, विभिन्न कार्यक्रमों के पाठ्यक्रम, और एमपी के कार्यक्रमों में, विभिन्न विशेषज्ञता के पाठ्यक्रम।

 

यह भी पढ़े: योगी सरकार के दूसरे कार्यकाल का पहला बजट विधानसभा में पेश, पढ़े बड़ी बातें

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.