IIM उदयपुर में इस पद पर मिल रहा सरकारी नौकरी करने का मौका

0 86

भारतीय प्रबंधन संस्थान (IIM) उदयपुर ने हाल ही में वर्ष 2023 के लिए एक भर्ती अभियान की घोषणा की है। संस्थान उदयपुर में अनुसंधान सहायक के पद के लिए आवेदन आमंत्रित कर रहा है। पात्रता मानदंडों को पूरा करने वाले इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक अधिसूचना के माध्यम से जा सकते हैं और अंतिम तिथि से पहले आवेदन कर सकते हैं, जो कि 17 मई 2023 है। इस ब्लॉग पोस्ट में, हम पात्रता मानदंड, रिक्तियों, वेतनमान सहित आईआईएम उदयपुर भर्ती 2023 के विवरण पर चर्चा करेंगे। , और आवेदन प्रक्रिया।

रिक्ति विवरण: IIM उदयपुर भर्ती 2023 अनुसंधान सहायक के पद के लिए विभिन्न रिक्तियों की पेशकश कर रहा है। रिक्तियों की सही संख्या जानने के लिए उम्मीदवार आधिकारिक अधिसूचना देख सकते हैं।

पात्रता मापदंड: उम्मीदवार जो आईआईएम उदयपुर भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने में रुचि रखते हैं, उन्हें आवेदन करने से पहले पात्रता मानदंड की जांच करनी चाहिए। आधिकारिक अधिसूचना के अनुसार, IIM उदयपुर भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को B.A, B.Sc, B.Tech/B.E पूरा करना चाहिए था। या किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से समकक्ष डिग्री।

वेतनमान: आधिकारिक अधिसूचना में IIM उदयपुर भर्ती 2023 के वेतनमान का खुलासा नहीं किया गया है।

नौकरी करने का स्थान: IIM उदयपुर भर्ती 2023 के लिए नौकरी का स्थान उदयपुर है। जो उम्मीदवार उदयपुर में स्थानांतरित होने के इच्छुक हैं, वे इस पद के लिए आवेदन कर सकते हैं।

आवेदन प्रक्रिया: इच्छुक और पात्र उम्मीदवार उपरोक्त रिक्तियों के लिए 17 मई 2023 से पहले आधिकारिक वेबसाइट iimu.ac.in के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवार ऑनलाइन/ऑफलाइन आवेदन करने के लिए नीचे दिए गए चरणों का पालन कर सकते हैं।

आवेदन करने के चरण:

चरण 1: आईआईएम उदयपुर की आधिकारिक वेबसाइट iimu.ac.in पर जाएं।

चरण 2: IIM उदयपुर की आधिकारिक अधिसूचना खोजें।

चरण 3: विवरण पढ़ें और आवेदन के तरीके की जांच करें।

चरण 4: निर्देशों के अनुसार, आईआईएम उदयपुर भर्ती 2023 के लिए आवेदन करें।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.