रोहतक में होटल मालिक व पत्नी की गोली मारकर हत्या, बेटे ने ही दिया वारदात को अंजाम

0 289

रोहतक: शहर की जनता कालोनी स्थित तारा होटल के मालिक व उसकी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम होटल मालिक के बेटे ने दिया और मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुँची और शवों को अपने कब्जे में ले लिया। प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आई कि युवक होटल को अपने नाम करवाना चाहता था, लेकिन उसका पिता होटल को उसके नाम नहीं करवा रहा था, इसी के चलते वह अपने पिता से खफा था और जिसके चलते उसने वारदात को अंजाम दिया है।

पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल कर रही है। डीएसपी व एफएसएल की टीम ने भी घटना स्थल का निरीक्षण किया। पुलिस के अनुसार शनिवार सुबह जनता कालोनी स्थित तारा होटल के मालिक चंद्रभान व उसकी पत्नी निशा की उनके बेटे तरुण ने गोली मारकर हत्या कर दी। घर में गोली की आवाज सुनकर तरुण की पत्नी कमरे में गई तो उसने देखा कि सास व ससुर का शव लहूलुहान हालत में पडे़ हुए है। यह देखकर उसने शोर मचा दिया, जिससे आसपास के लोग मौके पर एकत्रित हो गए। इसी बीच घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुँची और इस बारे में पता किया।

पुलिस ने दोनों के शवों को अपने कब्जे में ले लिया और तरुण की पत्नी से पूछताछ की। जांच पड़ताल में यही बात सामने आई कि होटल के विवाद को लेकर तरुण ने ही अपनी मां व पिता की गोली मारकर हत्या की है। पुलिस ने आरोपी की पत्नी के ब्यान दर्ज कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले की गहनता से छानबीन कर रही है। शिवाजी कालोनी थाना प्रभारी का कहना है कि अल्प सुबह सूचना मिली थी कि तारा होटल के मालिक व उसकी पत्नी की हत्या की गई है, जांच पड़ताल के दौरान पता चला है कि बेटे ने ही दोनों की हत्या की है, जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा और गिरफ्तारी के बाद ही मामले का खुलासा हो पाएगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.