सुल्तानपुर में ट्रक का टायर फटा, चाय की दुकान और आटो के ऊपर पलटा, दर्जनों घायल कई मरे

0 163

सुल्तानपुर: सुलतानपुर से अयोध्या 330 हाइवे मार्ग पर हुई भीषण सड़क दुर्घटना हुई। इसमें पास में ही चाय की दुकान व ऑटो पर ट्रक पलट गया। जिसमें दबकर तीन लोगों की मृत्यु हो गई। सुल्तानपुर में कूरेभार के पास ही स्थानीय कस्बे की घटना है। बुधवार सुबह करीब पांच बजे कूरेभार बाजार में तब हड़कम्प मच गया, जब एक तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर चाय की दुकान पर पलट गई। जिसकी चपेट में आकर ट्रक के नीचे यात्रियों को लेकर जा रही ऑटो भी दब गया। कूरेभार थानाध्यक्ष लक्ष्मीकांत मिश्र ने बताया हादसे में दबे लोगों को बाहर निकाला जा रहा है।

सुलतानपुर में बुधवार सुबह अयोध्या-प्रयागराज NH 330 पर कूरेभार में एक तेज रफ्तार ट्रक का टायर फट गया। जिससे दो ट्रकों में आपस में भिड़ंत हो गई। टायर फटने के बाद ट्रक एक चाय की दुकान पर जा घुसा, जिसमें दो स्थानीय लोग व ट्रक चालक की मौत हो गई। आधा दर्जन लोग हादसे में घायल हुए हैं। पुलिस क्रेन व जेसीबी की मदद से राहत बचाव कार्य करा रही है।

जानकारी के अनुसार कूरेभार थाना क्षेत्र क स्थानीय कस्बे में पवन की चाय की दुकान है। रोज की तरह बुधवार सुबह भी उसने 5 बजे के आसपास दुकान खोला था कि तभी अयोध्या की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक का टायर फट गया। ट्रक सीधे पवन की दुकान में जा घुसी। जिससे दुकान पर मौजूद राजेश अग्रहरी (38) निवासी कस्बा कूरेभार, राजन तिवारी (55) निवासी चमुरखा कूरेभार व राकेश कसौधन (45) निवासी कस्बा कूरेभार की मौके पर मौत हो गई है।

पुलिस ने इनके शव मर्च्युरी में रखाया है। उधर स्थानीय लोगो की सूचना पर पुलिस ने क्रेन व जेसीबी मंगवाकर लोगो की मदद से घायलों को बाहर निकलवाकर इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा है। हादसे में पवन (25) निवासी कूरेभार, महदीप पांडे (50) निवासी पलिया थाना हैदरगंज अयोध्या, राधेश्याम (47) निवासी कूरेभार व दूसरे ट्रक का क्लीनर शिवम बारा प्रयागराज घायल हुए हैं। सभी का इलाज जिला अस्पताल में जारी है। पुलिस तहरीर के आधार पर विधिक कार्रवाई में जुट गई है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.