अगले कुछ दिनों में केंद्र सरकार मनीष सिसोदिया को भी गिरफ्तार करने जा रही है: केजरीवाल

0 365

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को कहा कि विश्वसनीय सूत्रों से जानकारी मिली है कि अगले कुछ दिनों में केंद्र सरकार मनीष सिसोदिया को भी गिरफ्तार करने जा रही है. पता चला है कि केंद्र सरकार ने सभी जांच एजेंसियों को मनीष सिसोदिया के खिलाफ कुछ फर्जी केस तैयार करने को कहा है.

मनीष सिसोदिया भारत की शिक्षा क्रांति के जनक हैं, वे स्वतंत्र भारत के इतिहास में शायद सर्वश्रेष्ठ शिक्षा मंत्री हैं। दिल्ली के सरकारी स्कूलों में 18 लाख बच्चे पढ़ते हैं। मनीष ने इन बच्चों के उज्जवल भविष्य की आशा दी है। मुझे लगता है कि सत्येंद्र जैन और मनीष सिसोदिया को फर्जी मामलों में जेल में डालकर ये लोग दिल्ली में शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में हो रहे अच्छे कामों को रोकना चाहते हैं, लेकिन चिंता न करें, मैं ऐसा नहीं होने दूंगा. सभी शुभ कार्य जारी रहेंगे।

मैं प्रधानमंत्री से हाथ जोड़कर निवेदन करता हूं कि आप एक-एक करके जेल में डालने के बजाय आप के सभी मंत्रियों, विधायकों को एक साथ जेल में डाल दें। सभी एजेंसियों को मिलकर सारी जांच करने को कहें। आप हर एक मंत्री को गिरफ्तार करते हैं, यह लोगों के काम में बाधा डालता है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.