JIO World Centre में अनंत-राधिका की शादी में परफॉर्म करेंगे अंतर्राष्ट्रीय कलाकार

0 60

मुंबई : भारत के प्रसिद्ध उद्योगपति मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani, younger son of Mukesh Ambani and Nita Ambani) और राधिका मर्चेंट की बहुप्रतीक्षित शादी 12 जुलाई 2024 को होने जा रही है। इस शादी को लेकर पिछले साल से ही चर्चाएँ हो रही हैं। इस साल मार्च में अनंत और राधिका का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन हुआ था और जून में दूसरा प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन आयोजित किया गया था, जिसमें बॉलीवुड और हॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की थी।

सूत्रों के अनुसार, अनंत और राधिका की शादी में प्रसिद्ध रैपर और सिंगर ड्रेक परफॉर्म करेंगे। इसके अलावा, अंबानी परिवार की मैनेजमेंट टीम अन्य अंतरराष्ट्रीय कलाकारों के साथ भी बातचीत कर रही है। अमेरिकन सिंगर लाना डेल रे और ब्रिटिश पॉप सिंगर अडेल भी इस शादी में परफॉर्म कर सकती हैं। राधिका मर्चेंट, लाना डेल रे की बड़ी फैन हैं और उनकी परफॉर्मेंस के लिए डेट और फाइनेंशियल डील्स पर बातचीत चल रही है।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का सेलिब्रेशन 12 से 14 जुलाई तक चलेगा। प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में हॉलीवुड सिंगर रिहाना, द बैकस्ट्रीट बॉयज, पिटबुल और इटालियन ओपेरा सिंगर Andrea Bocelli ने परफॉर्म किया था। इन शानदार परफॉर्मेंस की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं।

मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में अनंत और राधिका शादी के बंधन में बंधेंगे। उनकी ग्रैंड वेडिंग 12 जुलाई को होगी, इसके बाद 13 जुलाई को शुभ आशीर्वाद समारोह और 14 जुलाई को भव्य रिसेप्शन आयोजित किया जाएगा। इस रिसेप्शन में दुनियाभर के वीआईपी और वीवीआईपी मेहमान शामिल होंगे। यह शादी न केवल एक पारिवारिक आयोजन है, बल्कि भारतीय उद्योग जगत के सबसे बड़े नामों में से एक के लिए एक महत्वपूर्ण घटना भी है। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की इस भव्य शादी की तैयारियों और कार्यक्रमों ने पहले ही मीडिया और सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.