IPL 2022 : दिल्ली कैपिटल्स टीम के बस पर हुआ हमला

0 535

IPL 2022 : महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना मनसे इसे गुंडा पार्टी भी कहा जाता है जब से यह पार्टी का गठन हुआ है तब से यह पार्टी अपनी गुंडागर्दी को लेकर चर्चा में रहती है . कभी पर प्रांतीय को पीटना, कभी ठेले वालों को पीटना, कभी गरीब मजदूरों को पीटना, इस पार्टी ने कभी भी किसी भी अमीर व्यक्ति से भिड़ते हुए आपने नहीं देखा होगा आज की खबर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना पार्टी से ही है. कुछ ही हफ्तों बाद भारत देश में आईपीएल क्रिकेट मैच का आगाज़ होना है .आईपीएल की तैयारियां भी जोर-शोर से शुरू है .

महाराष्ट्र में ही होगा जिनमें से मुख्य क्रिकेट मैच मुंबई, नवी मुंबई, और पुणे शहर में खेला जाएगा बीती रात दिल्ली की आईपीएल टीम पर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के गुंडों ने हमला कर दिया गनीमत यह रही यह हमला दिल्ली की टीम जिस बस से आयी थी उस बस पर हुआ जिस वक्त इन गुंडों ने हमला किया उस वक्त बस में एक भी खिलाड़ी मौजूद नहीं था. अन्यथा अनर्थ हो जाता वीडियो में आप बाकायदा देख सकते हैं, कि किस तरह से ताज होटल के बाहर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के वाहतूक विंग के लोग बस को तोड़फोड़ कर रहे हैं तोड़फोड़ करने का इनका मकसद यह है कि हम बस अलग प्रांत से लाई गई है अब दिल्ली की टीम दिल्ली से आई है .तो बस कहां से लाती पहले मजदूरों पर उत्तर भारत के लोगों पर यह गुंडे हमला कर देते थे.मुद्दा यही रहता था की पर प्रांतीय हैं

Watch Video :-

लेकिन क्या राजनीति इस कदर गंदी हो चुकी है कि अब बस को भी परप्रांतीय का तमगा देकर उसे तोड़ा जाए, महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के लोगों का कहना है .
कि महाराष्ट्र में होने वाले आईपीएल मैच के लिए प्लेयर्स के ट्रांसपोर्टेशन का काम भी लोकल लोगों को ही मिलना चाहिए और लोकल गाड़ियां ही इस्तेमाल होने चाहिए इससे लोकल लोगों को रोजगार मिलेगा पुलिस ने इस मामले का संज्ञान लेते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच कर रही है.

रिपोर्ट – संतोष पांडेय

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.