IPL 2023 का पहला मैच Narendra Modi Stadium में GT बनाम CSK, जानिए पिच का मिजाज़ और कहां होगा लाइव टेलीकास्ट

0 82

IPL 2023 का पहला मुकाबला 31 मार्च को गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होगा। यह मैच नरेंद्र मोदी स्टेडियम, अहमदाबाद में खेला जाएगा। आइए जानें कैसा है इस अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम की पिच का मिजाज़।

नरेंद्र मोदी स्टेडियम की पिच बैटर के लिए काफी चैलेंजिंग होगी। आउटफील्ड धीमा तो नहीं है, पर बॉउंड्री लाइन बड़ी होने की वजह से इस पिच पर सिंगल और डबल रन पर ज्यादा तवज्जो देना होगा।

टॉस जीतने वाली टीम इस मैच में पहले गेंदबाजी लेना पसंद कर सकती है। पहले बैटिंग करने वाली टीम को इस पिच पर 180 तक का टारगेट तय करना चाहिए। जिसके बाद अपने स्कोर का बचाव करने में उसे कामयाबी मिल सकती है।

पिच के मिजाज़ का इतिहास बताता है कि इस पिच पर 160-170 का टारगेट आसानी से फतह किया जा सकता है। यानी, बल्लेबाज़ी के लिए यहां की पिच बढ़िया है। शुरुआत में इस पिच पर ज्यादा से ज्यादा रन बनाने पर जोर देना बेहतर होगा। एक्सपर्ट्स की राय में, इस पिच पर मिडल आर्डर में सिंगल डबल पर तवज्जो देना होगा। यहां की पिच स्पिन बोलर्स को मदद कर सकती है।

इस मैच का लाइव टेलीकास्ट

-Star Sports Network के चैनलों पर और इसकी लाइव स्ट्रीमिंग Jio Cinema ऐप होगी।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.