विराट कोहली को बेचनी पड़ी अपनी करोड़ों की कारें, वजह जानकर आपके उड़ जाएंगे होश

0 216

नई दिल्ली: पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली सबसे अमीर खिलाड़ियों में से एक हैं। पिता के स्कूटर पर क्रिकेट अकादमी जाने वाले विराट के पास अब कई लग्जरी कारें हैं। किंग कोहली अपनी लग्जरी लाइफ के लिए जाने जाते हैं। कोहली की कमाई अरबों के घर में है। विराट कोहली को ऑडी कारों का बहुत शौक है।

कोहली के पास घरेलू से लेकर विदेशी कारों का भंडार है। जब भी कोहली को मौका मिलता है, वह अपनी कार में ड्राइव के लिए जाते हैं। हालांकि, पूर्व कप्तान ने हाल ही में खुलासा किया है कि उन्होंने अपनी ज्यादातर महंगी कारें बेची हैं। आरसीबी के शो में बोलते हुए विराट ने कहा कि उनके पास कई कारें थीं जो किसी काम की नहीं थीं। उन्होंने कहा मैने ये कारे बेमतलब में खऱीदी। मैंने उनमें से कई में शायद ही कभी गाड़ी चलाई या यात्रा की। थोड़ी देर बाद मुझे लगा कि यह सब करना पैसे की बर्बादी है।” इसलिए मैंने उनमें से ज्यादातर को बेच दिया और अब मैं उन्हीं कारों का इस्तेमाल करता हूं जो मेरे पास हैं।”

2023 के IPL में विराट का कमबैक
विराट आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की तरफ से खेलते हुए अपना काफी अच्छा और शानदार प्रदर्शन दिया है हां यह बात भी सच है कि उनकी पिछले साल में काफी ज्यादा गिरावट आई थी और उन्होंने 1155.99 के स्ट्राइक रेट से खेलते हुए सिर्फ और सिर्फ 341 रन ही बनाए थे। देखते हुए विराट 2023 के आईपीएल में फिर से अपने विकराल ग्रुप में लौट आए हैं और विराट कोहली ने पिछले 1 साल में जमकर रन लूटे हैं और तीनों फॉर्मेट में अपनी सेंचुरी जमा चुके हैं।

2023 के IPL की शुरुआत
2023 के आईपीएल का धमाल 31 मार्च से शुरू हो जाएगा जिसमें पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और पिछले साल की चैंपियन गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाएगा इसमें 10 टीमों में एक रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को भी अपनी इस पहली ट्रॉफी का बेहद ही इंतजार है ऐसा माना जा रहा है कि इस बार के खेल में आरसीबी काफी मजबूत प्लेइंग टीम मानी जा रही है और इस प्लेइंग टीम के मजबूत दावेदार विराट कोहली को एहम किरदार बताया जा रहा है जिन्होंने 3 खास उपलब्धियां हासिल करने का कोई मौका नहीं गंवाया है।

विराट ने किए रिकॉर्ड अपने नाम
रॉयल चैलेंज बेंगलुरु के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने कुछ समय से काफी ज्यादा बेहतरीन फॉर्म में नजर आ रहे हैं और इन्होंने खिताब जीतने में कोई भी कमी नहीं छोड़ी है आईपीएल के 16 सीजन में विराट कोहली ने 3 खास रिकॉर्ड को अपने नाम कर सकते हैं इसमें से एक यह हैं की आईपीएल में 7000 रन बनाने वाले पहले खिलाड़ी बन सकते हैं।

यह बात सभी जानते हैं कि विराट कोहली आईपीएल में सबसे ज्यादा रन लगाने वाले खिलाड़ी की लिस्ट में टॉप नंबर पर आते हैं विराट ने अपने नाम 223 मैचों में 6,624 रन दर्ज कर ली है और जैसे ही विराट कोहली 376 रन बना लेंगे उनके आईपीएल में 7000 रन बन जाएंगे और यह क्रिकेट की दुनिया के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी होंगे ।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.