क्या सच में प्रभास संग शादी करने जा रहीं हैं कृति सेनन?, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

0 127

मुंबई: बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस (Actress) कृति सेनन (Kriti Sanon) इन दिनों सुर्ख़ियों में हैं। लगातार ऐसी खबरें आ रहीं हैं कि वह एक्टर प्रभास को डेट कर रहीं हैं। हालाँकि अब तक इस अफवाह पर अभिनेत्री चुप्पी साधी थीं, लेकिन अब उन्होंने अपने और एक्टर प्रभास के रिश्ते का सच सबके सामने लाकर रख दिया हैं। जी हाँ और उन्होंने इन अफवाहों पर फुलस्टॉप लगाने के लिए अपने सोशल मीडिया का सहारा लिया। जी दरअसल कृति सेनन ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने और प्रभास के रिलेशनशिप का सच बताया हैं।

आप देख सकते हैं उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी के पोस्ट में लिखा, ‘यह न तो प्यार है, न ही पीआर है हमारा ‘भेड़िया’ (वरुण धवन) एक रियलिटी शो में कुछ ज्यादा ही जंगली हो गया है। और उनके मजेदार मजाक ने कुछ हाउल-अफवाहों को जन्म दिया। इससे पहले कि कोई पोर्टल मेरी शादी की डेट का अनाउंस करे, मैं आपका बुलबुला फोड़ दूं, अफवाहें बिल्कुल निराधार हैं।’

आप सभी को यह भी बता दें कि हाल ही में कृति सेनन और वरुण धवन अपनी फिल्म ‘भेड़िया’ का प्रमोशन करने के लिए डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ में पहुंचे थे। यहाँ वरुण धवन कृति सेनन के लव लाइफ पर बातें करने लगे थे। उस दौरान उन्होंने कहा था कि कृति का नाम किसी के दिल में हैं। वो व्यक्ति मुंबई में नहीं है। वो इस वक्त अपनी शूटिंग में दीपिका पादुकोण के साथ बिजी है। इस दौरान उनकी इस बात पर कृति सेनन मुस्कुराने लगी।

जी हाँ और इसी को देखकर लोगों को लगा कि वरुण धवन ने कृति सेनन और प्रभास के रिलेशनशिप का हिंट दिया है और इसी बात से उनके लव अफेयर की खबरों ने तूल पकड़ लिया, हालांकि, अब कृति सेनन ने सारा सच सभी के सामने रख दिया हैं। आपको बता दें कि कृति सेनन जल्द ही एक्टर प्रभास के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘आदिपुरुष’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में कृति सेनन और प्रभास के अलावा सैफ अली खान और सनी सिंह भी लीड रोल में नजर आएंगे। यह फिल्म 16 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.