हाथ में शराब की बोतल लिए नजर आईं उर्वशी, यूजर्स बोले- ‘पंत के चक्कर में…’

0 145

हिंदी सिनेमा की मशहूर और खूबसूरत एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को अक्सर सुर्ख़ियों में देखा जाता है। आपको बता दें कि उर्वशी अक्सर अपने कुछ वीडियो और फोटोज से लोगों का दिल जीत लेती हैं। वैसे जब भी वह कोई तस्वीर या वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं तो लोग उन्हें भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का नाम लेकर खूब ट्रोल करते हैं। अब इस बार भी ऐसा ही होने जा रहा है।

जी दरअसल ऐसा कहा जाता है कि ऋषभ पंत और उर्वशी एक बार एक-दूसरे को डेट कर चुके हैं। आपको बता दें कि उर्वशी सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं और इंस्टाग्राम पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। जी हाँ और अक्सर वह अपने करोड़ों फैन्स और फॉलोअर्स के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। अब हाल ही में उर्वशी साउथ इंडियन सिनेमा के मेगास्टार चिरंजीवी के साथ ‘बॉस पार्टी’ गाने में नजर आई हैं। इससे जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहे हैं। आप देख सकते हैं उर्वशी ने इससे जुड़े कई पोस्ट अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए हैं।

जी हाँ और उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर आपको हाल ही में ‘बॉस पार्टी’ से जुड़े कई पोस्ट देखने को मिल जाएंगे। हालाँकि वायरल वीडियो में एक्ट्रेस दोनों हाथों में खाली बोतल लिए पोज दे रही हैं। इस वीडियो और फोटोज को देखने के बाद लोगों का कहना है ऋषभ पंत के चलते उर्वशी पागल हो गईं हैं। वहीं कुछ लोगों का कहना है ऋषभ पंत के चक्कर में उर्वशी पीने लगी है। आपको बता दें कि यह वीडियो उर्वशी के आइटम सांग का है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.