क्या पीएम मोदी हैं भगवान, ममता बनर्जी ने क्यों कही ये बड़ी बात?

0 186

कोलकाता। बीजेपी सरकार पर हमला बोलते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पूछा ‘क्या नरेंद्र मोदी भगवान हैं?’ उन्होंने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि देश की अर्थव्यवस्था की हालत खराब है. कीमतें बढ़ रही हैं। बेरोजगारी माउंट एवरेस्ट पर झंडा लहरा रही है।

दरअसल, एक टीवी चैनल से बातचीत में जब ममता बनर्जी से पूछा गया कि बीजेपी के पास नरेंद्र मोदी हैं तो विपक्ष का चेहरा कौन है? इस पर ममता भड़क गई। उसने कहा ‘क्या वह भगवान है?’ ममता बनर्जी ने कहा कि नरेंद्र मोदी देश के पीएम हैं और वह इसका सम्मान करती हैं. लेकिन वह भगवान नहीं है।

उन्होंने कहा कि देश में उद्योगों का क्या हाल है। ममता ने कहा, ‘एक लाख से ज्यादा उद्योगपति देश छोड़कर भाग गए हैं. यह शर्म की बात है।” उसने कहा, “अगर मैं कोई बड़ी गलती करती हूं तो यह मेरी गलती है और वे मेरे खिलाफ कार्रवाई कर सकते हैं। लेकिन जब आप PMCares के नाम पर पैसे लेते हैं, तो कोई यह नहीं पूछ सकता कि यह पैसा कहां से आया। ”

इस दौरान ममता ने महाराष्ट्र के राजनीतिक संघर्ष का मुद्दा भी उठाया. उन्होंने कहा कि अगर किसी आम आदमी को पांच हजार रुपये से ज्यादा मिलते हैं तो आप उसे ईडी के पास भेज दें. लेकिन आपको महाराष्ट्र के विधायकों को असम के लग्जरी होटलों में ठहराने के लिए पैसे कहां से मिले? इस दौरान ममता बनर्जी ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा, ”पैसे ही नहीं, आपने बहुत सी चीजों की आपूर्ति की है.” हालांकि, उन्होंने इस बात का खुलासा नहीं किया कि और क्या आपूर्ति की गई थी।

इस दौरान पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी की मांग की. उन्होंने आगे पूछा कि नूपुर शर्मा को अभी तक गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया। उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि पूरा विवाद पार्टी द्वारा लोगों को बांटने की साजिश है। ममता ने कहा, “यह एक साजिश है – नफरत की नीति, भाजपा की विभाजनकारी नीति।”

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.