भारी बारिश के बाद बाढ़ में डूबा इटली, आठ लोगों की मौत…फॉर्मूला वन रेस रद्द

0 72

इंटरनेशनल डेस्क: उत्तरी इटली के एमिलिया-रोमाग्ना क्षेत्र में भारी बारिश के बाद आई विनाशकारी बाढ़ ने आठ लोगों की जान ले ली है। भारी बारिश के चलते सड़कें पानी से लबालब भरी नजर आईं। कई घरों में भी पानी घुस गया जिससे लोगों को अपने घरों की छतों पर शरण लेनी पड़ी है। बुधवार को अल जजीरा ने अधिकारियों का हवाले से यह जानकारी दी। दूसरी तरफ उत्तरी इटली में इस सप्ताहांत होने वाली एमीलिया-रोमाग्ना ग्रां प्री फार्मूला वन रेस को क्षेत्र में भयंकर बाढ़ के कारण बुधवार को रद्द कर दिया गया।

फार्मूला वन (एफवन) ने कहा कि उन्होंने इटली के नेताओं से सलाह मशविरे के बाद सुरक्षा कारणों और आपात सेवाओं पर अतिरिक्त बोझ डालने से बचने के लिए यह फैसला किया है। एफवन ने बयान में कहा कि यह फैसला किया गया क्योंकि हमारे प्रशंसकों, टीम और कर्मचारियों के लिए प्रतियोगिता का सुरक्षित आयोजन संभव नहीं था और क्षेत्र के नगर और शहर जिस स्थिति का सामना कर रहे हैं उसे देखते हुए यह सही और जिम्मेदारी भरी चीज है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.