BJP के दावों के बाद जहांगीरपुरी आरोपी अंसार को लेकर AAP का ‘विस्फोटक’ खुलासा

0 556

दिल्ली BJP नेताओं द्वारा जहांगीरपुरी हिंसा के आरोपी मोहम्मद अंसार और आप के बीच संबंधों का दावा करने के एक दिन बाद, आतिशी – राष्ट्रीय राजधानी में सत्तारूढ़ दल के एक विधायक – ने मंगलवार को ट्विटर पर तस्वीरें साझा करते हुए दावा किया कि आरोपी को भगवा पार्टी के नेताओं के साथ देखा जा सकता है Jahangirpuri voilence Update। आतिशी ने दावा किया, “जहांगीरपुरी दंगों का मुख्य आरोपी – अंसार – एक BJP नेता है।”

“उन्होंने BJP की उम्मीदवार संगीता बजाज को चुनाव लड़ने में एक प्रमुख भूमिका निभाई और BJP में सक्रिय भूमिका निभाई। यह स्पष्ट है कि BJP ने दंगे करवाए। BJP को दिल्ली वालों से माफी मांगनी चाहिए। BJP गुंडों की पार्टी है।” उसने आरोप लगाया।

इससे पहले, उसने ट्वीट किया, “मैं शाम 5 बजे जहांगीरपुरी दंगों के बारे में एक विस्फोटक खुलासा करूंगी! इस जगह को देखो!”

शनिवार को जहांगीरपुरी में हनुमान जयंती जुलूस के दौरान दो समुदायों के बीच झड़प हो गई, जिसमें आठ पुलिसकर्मी और एक स्थानीय निवासी घायल हो गया। पुलिस के अनुसार, झड़पों के दौरान पथराव और आगजनी की घटनाएं हुईं और कुछ वाहनों को भी आग के हवाले कर दिया गया।

पुलिस ने कहा कि अंसार और मोहम्मद असलम मुख्य साजिशकर्ता थे, जिन्हें 15 अप्रैल को ‘शोभा यात्रा’ के बारे में पता चला और उन्होंने परेशानी पैदा करने की साजिश रची Jahangirpuri voilence Update

सोमवार को आम आदमी पार्टी (AAP) सुप्रीमो और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लिखे पत्र में दिल्ली बीजेपी प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने उनसे अंसार को पार्टी से निकालने के लिए कहा.

“दिल्लीवासी जहांगीरपुरी दंगों में युवाओं, जाहिर तौर पर आप कार्यकर्ता के शामिल होने पर आम आदमी पार्टी (आप) के नेतृत्व से जवाब चाहते हैं। इससे पहले भी, हमने आप पार्षद ताहिर हुसैन को 2020 के दिल्ली दंगों के मुख्य आरोपी के रूप में देखा था।” कपूर ने पत्र में कहा है।

ये भी पढ़े: Jahangirpuri Violence: जहांगीरपुरी दंगे का मुख्य ग्वाह निकला बीजेपी का नेता , असांरी का मुख्य दावा

रिपोर्ट – रुपाली सिंह

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.