Justin Bieber New Delhi Concert:बुक कर लीजिये टिकट, दिल्ली में होगा जस्टिन बीबर का लाइव कंसर्ट

0 377

भारत में जस्टिन बीबर के संगीत कार्यक्रम से पहले, सनसनीखेज पॉपस्टार के प्रशंसक उत्साहित हैं (Justin Bieber New Delhi Concert) । आखिरी बार कनाडा के गायक ने अपने संगीत कार्यक्रम के लिए 2017 में भारत का दौरा किया था। इसे किसी भी अंतरराष्ट्रीय गायक द्वारा भारत में अब तक के सबसे बड़े प्रदर्शनों में से एक कहा गया था। कॉन्सर्ट मुंबई के डीवाई पाटिल के स्टेडियम में हुआ।

कहा जा रहा है कि बीबर के फैन्स स्टेडियम में दोपहर 3 बजे से ही दिखना शुरू हो गए थे, जब जस्टिन को रात 8 बजे स्टेज पर आना था। उनके प्रशंसक अपने पसंदीदा गायक को देखने के लिए इतने उत्साहित थे कि उन्होंने टिकटों पर 5,000 रुपये (£60) से 75,000 रुपये (£906) खर्च किए।

यह भी पढ़ें: जस्टिन बीबर नई दिल्ली कॉन्सर्ट: जानिए तारीख, स्थान और उनके दूसरे भारत दौरे के लिए टिकट कैसे बुक करें

शो के दौरान, बीबर ने ‘कोल्ड वाटर’ और ‘लव योरसेल्फ’ के ध्वनिक संस्करण गाए। वह अपने टमटम को यथासंभव इंटरएक्टिव रखने में भी कामयाब रहे। लेकिन, एक बात जिसने उनके कई प्रशंसकों को आहत किया, वह यह थी कि उन्होंने संगीत कार्यक्रम में बारह में से आठ गीतों को लिप-सिंक किया।

इस आयोजन की एक बात जिसने कई लोगों का ध्यान खींचा, वह थी मंच के केंद्र में भारतीय ध्वज का उद्घाटन।

125 शो में प्रस्तुति देने के लिए गायक 30 देशों और छह महाद्वीपों की यात्रा कर रहा है। वह भारत में दूसरी बार संगीत कार्यक्रम करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अपने जस्टिस वर्ल्ड टूर की तारीखों के अनुसार, वह 18 अक्टूबर को जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम, नई दिल्ली में एक संगीत कार्यक्रम करेंगे। शो के टिकट की प्री-सेल की कीमत 4000 रुपये से शुरू होगी और यह 2 जून को BookMyShow पर खुलेगी जबकि अन्य बिक्री 4 जून से शुरू होगी।

 

यह भी पढ़े :Bharat Bandh Today: जाति जनगणना के कारण आज भारत बंद, जानिए किसने बुलाया और आप पर क्या असर होगा

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.