Jyotish Tips: अगर आपकी उंगली में है ये निशान तो मिलेगा आपको मिलेगा भरपूर धन, जानिए इसके बारे में

0 263

नई दिल्ली: ज्योतिष शास्त्र में जिस तरह से किसी भी व्यक्ति के ग्रहों और नक्षत्रों को देखकर भविष्य का पता लगाया जा सकता है. इसी तरह हस्तरेखा विशेषज्ञ भी हाथों की रेखाओं और कुछ खास संकेतों को देखकर आपकी किस्मत बता सकते हैं। हस्तरेखा शास्त्र के अनुसार आपकी हथेली पर तिल का निशान कई मायनों में महत्वपूर्ण होता है। ये संकेत आपके व्यक्तित्व और भविष्य के बारे में बहुत कुछ संदेश देते हैं। ऐसे में जानिए हथेली में तिल कहां होते हैं यह धन और संपत्ति का संकेत देते हैं।

तर्जनी पर तिल का निशान

हस्तरेखा शास्त्र इस बात का ज्ञान देता है कि यदि किसी व्यक्ति की हथेली की तर्जनी पर तिल का निशान हो तो वह बहुत भाग्यशाली माना जाता है। इन लोगों के लिए पैसों की कोई कमी नहीं है। ऐसे जातक धनवान होने के साथ-साथ सभी सुख-सुविधाओं से परिपूर्ण रहते हैं। कहा जाता है कि ये लोग मेहनती होते हैं और मेहनत के दम पर सब कुछ हासिल करते हैं।

मध्यमा अंगुली पर तिल

जिन लोगों की मध्यमा अंगुली पर तिल का निशान होता है, वे बहुत भाग्यशाली होते हैं। मध्यमा उंगली पर तिल एक शुभ संकेत है। इन लोगों के बारे में कहा जाता है कि ये लोग महंगी चीजें खरीदने के शौकीन होते हैं।

छोटी उंगली पर तिल

हस्तरेखा शास्त्र के अनुसार जिस भी व्यक्ति की छोटी उंगली की छोटी उंगली पर तिल का निशान होता है, वह बहुत ही भाग्यशाली माना जाता है। ये खूब पैसा कमाते हैं और अपने विचारों से सबका दिल जीत लेते हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.