‘थप्पड़’ का जश्न मनाने वालों को कंगना का जवाब, ‘अगर ये सही तो रेप और हत्या भी सही’

0 39

मुंबई: इन दिनों हिमाचल की मंडी लोकसभा सीट से नवनिर्वाचित सांसद कंगना रनौत के साथ हुआ थप्पड़ कांड चर्चा का विषय बना हुआ है। थप्पड़ कांड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद से यूजर्स के खूब रिएक्शन इस घटना को लेकर आये हैं। किसी ने घटना की निंदा की तो किसी ने सीआईएसएफ जवान कुलविंदर कौर का समर्थन किया। थप्पड़ कांड को लेकर बॉलीवुड क्वीन कंगना को ट्रोल करने वालों को अब कंगना ने जवाब दिया है।

ट्रोलर्स को जवाब देते हुये कंगना ने एक्स पोस्ट पर लिखा है, “हर बलात्कारी, हत्यारे या चोर के पास अपराध करने के लिए हमेशा एक मजबूत भावनात्मक, शारीरिक, मनोवैज्ञानिक या वित्तीय कारण होता है, कोई भी अपराध बिना किसी कारण के नहीं होता है, फिर भी उन्हें दोषी ठहराया जाता है और जेल की सजा सुनाई जाती है।” पोस्ट में कंगना ने कहा, ”यदि आप अपराधियों के साथ देश के सभी कानूनों का उल्लंघन करते हुए अपराध करने के लिए मजबूत भावनात्मक आवेग से जुड़े हैं तो याद रखें कि यदि आप किसी के अंतरंग क्षेत्र में घुसने, उनकी अनुमति के बिना उनके शरीर को छूने और उन पर हमला करने से सहमत हैं, तो आप बलात्कार या हत्या से भी सहमत हैं क्योंकि वह भी केवल प्रवेश या छुरा घोंपना ही है, इसमें कौन सी बड़ी बात है।” कंगना ने आगे कहा, “आपको अपनी मनोवैज्ञानिक आपराधिक प्रवृत्तियों पर गहराई से विचार करना चाहिए, मेरा सुझाव है कि कृपया योग और ध्यान करें अन्यथा जीवन एक कड़वा और बोझिल अनुभव बन जाएगा, इतना द्वेष, घृणा और ईर्ष्या न रखें, कृपया अपने आप को मुक्त करें। ”

चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर हुए थप्पड़ कांड को लेकर फिल्मी सितारों की प्रतिक्रियाऐं भी सामने आईं हैं। जानी-मानी अदाकारा शबाना आज़मी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि मुझे कंगना रनौत से कोई लगाव नहीं है, लेकिन मैं खुद को थप्पड़ का जश्न मनाने वाले समूह में शामिल नहीं कर पा रही हूँ। अगर सुरक्षाकर्मी कानून अपने हाथ में लेना शुरू कर दें, तो हममें से कोई भी सुरक्षित नहीं रह सकता।

वहीं अनुपम खेर ने कहा कि मुझे इस ख़बर पर बहुत अफसोस हुआ। एक महिला के साथ एक महिला ने अपने पद का फायदा उठाकर जो भी किया वो बिल्कुल गलत है। उन्होंने कहा कि मैं ऐसा सिर्फ इसलिए नहीं कह रहा कि क्योंकि वो सांसद या अभिनेत्री हैं, बल्कि कंगना एक महिला हैं। महिलाओं के प्रति किसी भी तरह की हिंसा मुझे मंजूर नहीं है। चाहे बहाना कोई भी क्यों ना हो। वहीं शेखर सुमन ने कहा कि जो हुआ वो बहुत ग़लत है। यह दुर्भाग्य की बात है, ऐसा किसी के साथ कभी नहीं होना चाहिए। किसी के पास भी ये करने का अधिकार नहीं है। विरोध करने का यहा तरीका पूरी तरह गलत है। बता दें कि कंगना ने थप्पड़ कांड के बाद अपने इंस्टा आईडी से एक वीडियो भी शेयर किया था। जिसमें उन्होंने इस घटना को लेकर बॉलीवुड की चुपी को लेकर हमला बोला था। फिलहाल कंगना को थप्पड़ मारने वाली CISF महिला कॉन्स्टेबल पर कार्रवाई करते हुए तुरंत सस्पेंड कर दिया गया है।

6 जून को कंगना जब चण्डीगढ़ से दिल्ली की फ्लाइट लेने के लिये चंडीगढ़ हवाई अड्डे पर सिक्योरिटी चेक पर थीं तभी अचानक सीआईएसएफ की महिला जवान कुलविंदर कौर ने कंगना को थप्पड़ जड़ दिया था। घटना को लेकर रनौत ने एक वीडियो संदेश भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। महिला जवान कुलविंदर कौर किसान आंदोलन के दौरान कंगना के दिये बयानों से भड़की हुईं थीं। कंगना ने तब बयान दिया था कि किसान आंदोलन में महिलायें 100-100 रुपये लेकर बैठी हुईं हैं। महिला जवान ने अपने एक वीडियो संदेश में बताया कि तब उनकी मां किसान आंदोलन में जाती थीं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.