Airtel के इस प्लान में फ्री में मिलेगा Netflix, Prime Video, Hotstar का सब्सक्रिप्शन

0 56

नई दिल्ली : नेटफ्लिक्स (Netflix), अमेजान प्राइम वीडियो और डिस्नी प्लस प्लस हाटस्टार ये सभी बड़े OTT प्लेटफार्म (OTT platform) पासवर्ड शेयरिंग (Password sharing) को रोकने के लिए कड़े कदम उठा रही हैं। ऐसे में सभी OTT के लिए यूजर्स को अलग-अलग सब्सक्रिप्शन खरीदना पड़ रहा है। यहां हम आपको Airtel के एक ऐसे प्लान के बारे में बता रहे हैं जिसमें आपको मुफ्त में नेटफ्लिक्स, हॉटस्टार और प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। अगर आप ओटीटी कंटेंट देखने को शौकीन है, तो यह प्लान आपके लिए एक पैसा वसूल प्लान हो सकता है।

एयरटेल का 1199 रुपये का पोस्टपेड प्लान 1 रेगुलर और 3 फ्री एड-ऑन सिम के साथ आता है। प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 एसएमएस मिलते हैं। प्लान में कुल 240GB मंथली डेटा मिलता है, जिसमें 150GB प्राइमरी सिम के साथ और हर एड-ऑन कनेक्शन को 30GB डेटा मिलता है। इसमें 200GB डेटा रोलओवर की सुविधा भी मिलती हैं।

एयरटेल के इस प्लान में ग्राहकों को ढेर सारे ओटीटी बेनिफिट्स भी मिलते हैं, जिसमें Netflix बेसिक का मंथली सब्सक्रिप्शन, 6 महीने के लिए Amazon Prime की मेंबरशिप और 1 साल के लिए Disney+ Hotstar mobile सब्सक्रिप्शन मिलता है। प्लान में हैंडसेट प्रोटेक्शन, एयरटेल एक्सट्रीम प्ले और विंक प्रीमियम भी शामिल है।

एयरटेल के इस 1499 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान में 1 रेगुलर और 4 फ्री एड-ऑन सिम मिलते हैं। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 एसएमएस मिलते हैं। इसके साथ ही प्लान में कुल 320GB मंथली डेटा मिलता है, जिसमें 200GB डेटा प्राइमरी कनेक्शन को और हर एड-ऑन कनेक्शन को 30GB डेटा मिलता है।

वहीं OTT प्लेटफार्म के सब्सक्रिप्शन की बात कि जाए तो इस प्लान में ग्राहकों को ढेर सारे ओटीटी बेनिफिट्स भी मिलते हैं, जिसमें Netflix Standard का मंथली सब्सक्रिप्शन, 6 महीने के लिए Amazon Prime मेंबरशिप और 1 साल के लिए Disney+ Hotstar mobile सब्सक्रिप्शन शामिल है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.